अब 5 लाख में मिलेगी Maruti Brezza, Tata Punch को देगी धोबी पछाड़

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Brezza: भारतीय एसयूवी बाजार में मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) काफी लोकप्रिय है। इसके आकर्षक डिज़ाइन को लोग काफी पसंद करते हैं। इसमें आपको ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के साथ ही बेहतर ग्राउंड क्लिययरेन्स मिलता है। अगर आपकी योजना इस एसयूवी को खरीदने की है। तो यहाँ पर आप इससे जुड़ी सभी जरूरी जानकारी ले सकते हैं।

Maruti Brezza इंजन की जानकारी

मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) एसयूवी सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है। इस एसयूवी में 1462 सीसी का पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। जो 6000आरपीएम पर 103.26bhp का अधिकतम पावर और 4400आरपीएम पर 138Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह एसयूवी 5-सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है। वहीं इसमें बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है। इसके माईलेज की बात करें तो कंपनी ने इसमें 18.76 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया है।

Maruti Brezza कीमत डिटेल्स

कंपनी ने एसयूवी सेगमेंट में करी प्रतिस्पर्धा के लिए इसे आकर्षक कीमत पर बाजार में उतारा है। आपको यह एसयूवी 7.84 लाख रुपये से 11.49 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में मिलेगी। हालांकि अगर आप इसे इससे कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं। तो एक बार ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। जहाँ पर इस एसयूवी के पुराने मॉडल की बिक्री काफी आकर्षक कीमत पर हो रही है।

पुरानी Maruti Brezza पर डील

Cardekho वेबसाइट 2016 मॉडल मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) पर डील ऑफर कर रही है। डीजल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आने वाली यह एसयूवी 75,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। यहाँ पर इसके लिए 5.25 लाख रुपये की मांग की गई है।

मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) एसयूवी के 2017 मॉडल को Cardekho वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इस एसयूवी में डीजल इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इसके ओनर ने इसे 85,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है और यहाँ पर 5.35 लाख रुपये में उपलब्ध कराया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App