Alto नहीं खरीदें Maruti Baleno, नहीं देने होंगे ज्यादा पैसे

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Baleno: बाजार में टाटा मोटर्स (Tata Motors) से लेकर मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) और हुंडई (Hyundai) जैसी कंपनियों की हैचबैक आती हैं। अगर मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की बात करें, तो इस सेगमेंट में कंपनी की मारुति बलेनो (Maruti Baleno) कार आती है। जो अपने लुक और परफॉरमेंस के लिए बाजार में पसंद की जाती है।

Maruti Baleno आधुनिक इंजन

कंपनी की प्रीमियम हैचबैक Maruti Baleno में 1197 सीसी का इंजन दिया गया है। जो 76.43 bhp अधिकतम पावर के साथ ही 113 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस कार में बेहतर परफॉरमेंस के लिए मैनुअल के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प कंपनी ने दिया है। कंपनी की इस कार में आपको पेट्रोल के साथ सीएनजी का विकल्प मिल जाता है।

Maruti Baleno कीमत की पूरी जानकारी

Maruti Baleno हैचबैक सेगमेंट की एक बेहतरीन कार है। जिसकी बाजार में कीमत 6.61 लाख रुपये से 9.88 लाख रुपये के बीच है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं। लेकिन बजट कम है। तो आज आप इस रिपोर्ट में बलेनो के कुछ पुराने मॉडल के बारे में जान सकते हैं। अपको बात दें कि ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर इसे काफी आकर्षक कीमत पर सेल किया जा रहा है।

Maruti Baleno पर बेस्ट डील

मारुति बलेनो (Maruti Baleno) के 2017 मॉडल को Carwale वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। इस कार का कंडीशन काफी बेहतरीन है और इसे अबतक 1,00,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इस डीजल इंजन के साथ वेबसाइट पर मौजूद कार को आप यहाँ से 3.5 लाख रुपये की कीमत पर ले सकते हैं।

Carwale वेबसाइट 2015 मॉडल मारुति बलेनो (Maruti Baleno) पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। यह कार डीजल इंजन के साथ आती है और 94,000 किलोमीटर तक चली हुई है। दिल्ली में मौजूद इस कार के लिए यहाँ पर 3.5 लाख रुपये की कीमत तय की गई है। अगर आप चाहें तो इसे फाइनेंस प्लान के साथ 6,299 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App