Baleno के इस Alpha मॉडल के आगे नहीं है कोई टक्कर में.. मात्र 4 लाख़ में लाएं घर, जानें फीचर्स !

By

Vikram Singh

Maruti Baleno Alpha: आप भी वर्ष 2024 में एक बढ़िया हैचबैक गाड़ी लेने की सोच रहे हैं जिससे आपको काफी ज्यादा अच्छा माइलेज भी देखने के लिए मिल जाए। साथ ही परफॉर्मेंस के मामले में भी आपको कोई समस्या ना आए तो एक नजर आपको मारुति कंपनी की तरफ से आने वाले Baleno Alpha गाड़ी पर डालनी चाहिए। क्योंकि अभी यह गाड़ी आपको मात्र 4 लाख़ रुपए मिल रही है। इसी के साथ इस गाड़ी से आपको 22.35 Kmpl का बढ़िया माइलेज और तगड़ी परफॉर्मेंस भी मिल जाती है। आईए जानते हैं इस गाड़ी को खरीदने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Maruti Baleno Alpha गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम मारुति बलेनो अल्फा गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 113 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 88.50 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक
गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 22.35 Kmpl का शानदार माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 37 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

कंपनी ने अपनी इस Baleno अल्फा गाड़ी में सुरक्षा के बहुत अच्छे फीचर्स दिए हैं। जिसमें आपको कुल 6 एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, साइड सेफ्टी लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, साइड एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल एसिस्ट, 360° कैमरा और रियर कैमरा के साथ स्पीड अलर्ट का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है।

Maruti Baleno Alpha गाड़ी को मात्र की कीमत

आप अभी इस गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 9.38 लाख़ रुपए पड़ती है जबकि यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹4,00,000 में मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक महज 70,468 किलोमीटर चलाया है तथा उनके अनुसार अभी तक गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। यहां तक की यह पूरी तरह से स्क्रैच लेस है जो देखने में बिल्कुल न्यू जैसी लगती है। अतः अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं और इस गाड़ी को ले सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App