मात्र ₹8,999 में खरीदें धाकड़ 5G फ़ोन, मिलेगा 8GB RAM और 200MP का DSLR कैमरा

Avatar photo

By

Navnit kumar

Moto E32s: यदि आप एक स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो मोटोरोला कंपनी का यह फोन आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। भारत में स्मार्टफोन के उपयोग में तेजी से वृद्धि को देखते हुए, देश में सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियाँ अपने विशेष फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं। इसी श्रेणी में मोटोरोला का ई32एस एक विशेष रूप से फोन है। इसके साथ, यह फोन उपयोगकर्ताओं को बेहतरीन तकनीकी सुविधाओं के साथ एक शानदार अनुभव प्रदान करता है।

Moto E32s Features 

Moto E32 जिसमें 6.5 इंच की एलसीडी डिस्प्ले है जो 90 हर्ट्स की स्क्रीन रेजोल्यूशन और 270 PPE की पिक्सल डेंसिटी प्रदान करती है। इसमें मीडियाटेक हेलियो G37 ऑक्टा कोर प्रोसेसर है, जो काफी शक्तिशाली है। इसका ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड V12 है। यह फोन उन लोगों के लिए उपयुक्त हो सकता है जो गेमिंग या मल्टीमीडिया के शौकीन हैं और उन्हें एक प्रभावी डिस्प्ले और प्रोसेसिंग पावर की आवश्यकता है।

Moto E32s Specifications

एक नया Moto E32 स्मार्टफोन बाजार में उतारा गया है, जिसमें दो वेरिएंट्स मौजूद हैं। पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी आंतरिक स्टोरेज के साथ आता है, जबकि दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी आंतरिक स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। इस फोन के पीछे 16 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के कैमरे हैं, जबकि सामने की तरफ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इस तरह, यह स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को विभिन्न विकल्पों में चयन करने की सुविधा प्रदान करता है।

Moto E32s Battery

हम मोबाइल फोन Moto E32s के बैटरी के बारे में बात करेंगे। इस फोन में एक 5000 mAh की बैटरी दी गई है, जो काफी दिनों तक चलने की क्षमता प्रदान करती है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए, 18 वॉट का एक टाइप सी चार्जर भी साथ में दिया गया है। यह चार्जर तेजी से बैटरी को भरने में मदद करता है, जिससे आप अपने फोन को बिना बार-बार चार्ज किए उपयोग कर सकें। इस संयोजन के साथ, Moto E32s एक बेहतरीन बैटरी लाइफ और चार्जिंग तकनीक को उपभोग करने के लिए एक प्रेरित करने वाला विकल्प है।

Moto E32s Price in India

मोटो E32s कीमत नई स्मार्टफोन Moto E32s ने बाजार में धमाल मचा दिया है। इस शानदार फोन के 4GB रैम और 64GB रोम वाले वेरिएंट की कीमत सिर्फ 8,999 रुपये है। इसके अलावा, इस फोन की कीमतों में वेरिएंट के अनुसार भी बदलाव देखने को मिल सकता है। यह स्मार्टफोन अपने उच्च स्पेसिफिकेशन्स और प्रभावशाली कीमत के साथ उपभोक्ताओं को प्रभावित कर रहा है। Moto E32s एक शानदार विकल्प है जो आपके बजट को ध्यान में रखते हुए शानदार फीचर्स प्रदान करता है।

Navnit kumar के बारे में
Avatar photo
Navnit kumar सभी भाइयो को नमस्ते मेरा नाम नवनीत कुमार है ,और मैं बिहार का रहने वाला हूँ ,मुझे कंटेंट राइटिंग करने में बहुत अच्छा लगता है ,मै timebull वेबसाइट पर मोबाइल से रिलेटेड खबर को लिखता हूँ। अधिक जानकारी के लिए हमें इस timebull@gmail.com पर मेल कर सकते है Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App