Maruti और Tata की कारों पर भारी डिस्काउंट, आज खरीदा तो बचेंगे 50 हजार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Buy Car on Akshaya Tritiya 2024: 10 मई 2024 को अक्षय तृतीया है। अक्सर देखा गया है कि लोग इस दिन नई चीजें अपने घर लाते हैं। कुछ सोने-चांदी के आभूषण खरीदते हैं। तो कुछ नई गाड़ी को अपने घर ले जाते हैं। अगर आप भी इस अक्षय तृतीया एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं।

तो यहाँ पर आप कुछ पॉपुलर कंपनियों के बारे में जान सकते हैं। जो अपनी कारों पर इस समय आकर्षक डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। आप अगर चाहें तो ऑफर के साथ नई कार की बुकिंग अभी करा सकते हैं और इनकी डिलीवरी अक्षय तृतीया के दिन प्राप्त कर सकते हैं।

आकर्षक डिस्काउंट के साथ आती है टाटा की कार

टाटा मोटर्स (Tata Motors) की कार और एसयूवी पर आपको इस महीनें कई आकर्षक ऑफर मिल जाएंगे। कंपनी MY23 के साथ ही MY24 वाहनों पर भी काफी आकर्षक डिस्काउंट उपलब्ध करा रही हैं। अगर बात कंपनी की पॉपुलर एसयूवी टाटा नेक्सन (Tata Nexon) की करें, तो इसपर आपको हजार रुपये का एक्सचेंज या स्क्रैपेज बोनस मिलता है।

तो वहीं Tata Altroz के पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट पर 35 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल जाता है। इसपर मिल रहे कुल 35 हजार रुपये के डिस्काउंट में 25 हजार रुपये कैश डिस्काउंट और 10 हजार रुपये एक्सचेंज या स्क्रैपेज बोनस शामिल है। कंपनी Tata Punch पर 50 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

Maruti Suzuki की कारों पर ऑफर

आप Maruti Suzuki की एरिना डीलरशिप के जरिए बिक्री होने वाली कारों पर 67 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसके अलावा कंपनी ऑल्टो K10 के AMT वेरिएंट पर 67 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स दे रही है। इस कार के मैनुअल वेरिएंट पर आप 25 हजार रुपये तक के ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

अगर बात Maruti S-Presso की करें तो कंपनी अपनी इस कार पर वेरिएंट के हिसाब से 25 हजार रुपये से 40 हजार रुपये तक का डिस्फाउंट ऑफर दे रही है। वहीं आपको कंपनी की पॉपुलर कार वैगनआर,स्विफ्ट, डिजायर और सलेरियो पर भी आकर्षक ऑफर मिल जाता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App