HomeऑटोमोबाइलMaruti Alto 800 यहां मिल रही 90 हजार में तो फिर 5.5...

Maruti Alto 800 यहां मिल रही 90 हजार में तो फिर 5.5 लाख रुपये खर्च करने क्यों जाएं शोरूम, जानिए डिटेल

नई दिल्लीः अब अगर आपका बजट नई चमचमाती गाड़ी खरीदने का नहीं तो फिर चिंता करने की जरूरत नहीं है। इन दिनों वैसे तो गाड़ियों की खरीदारी लोग जमकर कर रहे हैं, जिसकी वजह शादियों का सीजन भी माना जा रहा है। मॉडर्न जमाने में लोग गिफ्ट में देने के लिए नहीं अपने लिए गाड़ियों की खरीदारी करना चाहते हैं, लेकिन बजट कम होने के चलते खरीद नहीं पाते हैं।

अब अगर आपका बजट कम है तो भी आप आराम से धाकड़ गाड़ी की खरीदारी करने का सपना साकार कर सकते हैं। इस बीच हम बात कर रहे हैं मारुति के जबरदस्त वेरिएंट ऑल्टो 800 सीएनजी की, जो इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। आपके पास इस गाड़ी के नए वेरिएंट को खरीदने का बजट नहीं तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं है।

आप आराम से सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। इस गाड़ी को आप बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए जरूरी शर्तों का पालन करना होगा।

इसे भी पढ़ेंः हो गया बड़ा धमाका! पैंट की जेब में रखा गुलाबी वाला 20 का नोट तो यहां 25 लाख रुपये में बेच डाले, जानिए तरीका

सरकार की शानदार स्कीम का मिलेगा फायदा, फटाफट चेक करें जानकारी

  • मारुति के सीएनजी वेरिएंट की जानिए शोरूम में कितनी कीमत

मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 के सीएनजी मॉडल को आप शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर काफी रुपये खर्च करने होंगे। कंपनी की ओर से शोरूम में गाड़ी को करीब साढ़े पांच लाख रुपये तक में बेचा जा रहा है, लेकिन सेकेंड हैंड के लिए आपको ज्यादा रुपये नहीं उठाने होंगे।

आप थोड़ी कीमत यानि चार गुना कम में गाड़ी को खरीदकर घर ला सकते हैं। वैसे भी मारुति ऑल्टो 800 जो भारत में सबसे कम दाम वाली सीएनजी गाड़ी है, जो लोगों का दिल जीतती दिख रही है। सेकेंड हैंड मॉडल को अब कई जगह बेचा जा रहा है, जहां से इसे 90,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं।

  • मारुति की सेकेंड हैंड ऑल्टो सीएनजी यहां मिल रहा इतने रुपये में

देश की बड़ी व धांसू कंपनियों में शुमार मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 के सेकेंड हैंड वेरिएंट को बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक के साल 2010 मॉडल को OLX वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है, जहां से धड़ाधड़ बिक्री हो रही है। वैसे इस कार का नंबर दिल्ली का है। यहां से आप इसे आराम से 90,000 रुपये में बिक्री करने का सपना साकार कर सकते हैं। मगर इसके साथ फाइनेंस प्लान या दूसरा ऑफर सेलर की ओर से नहीं मिलेगा।

वहीं, दूसरा ऑफर ऑफर DROOM वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इसका नंबर दिल्ली का है, जिसके 2010 मॉडल को बिक्री के लिए रखा गया है। ऑल्टो 800 का प्राइस 1.10 लाख रुपये तय किया गया है। इसके साथ फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है।

  • यहां से गाड़ी को बहुत सस्ते में खरीदे

मारुति ऑल्टो के सेकेंड हैंड मॉडल को CARTRADE वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया गया है। मारुति ऑल्टो का 2012 मॉडल लिस्ट हैं, जहां दिल्ली का रजिस्ट्रेशन है। यहां गाड़ी की कीमत 1.3 लाख रुपये तय की गई है जिसके साथ फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

आप आराम से यहां सेकेंड हैंड कार को ऑनलाइन खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं। बॉडी, पेंट, इंजन और इंटीरियर की जांच जरूर कर लें ताकि डील होने के बाद आपको नुकसान न उठाना पड़े।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular