Homeगैजेटबर्फीली हवा के बीच BSNL ने जियो-एयरटेल का छुड़ाया पसीना, 7 रुपये...

बर्फीली हवा के बीच BSNL ने जियो-एयरटेल का छुड़ाया पसीना, 7 रुपये में लाया ऐसा प्लान कि 84 दिन तक खूब ले छप्परफाड़ सुविधा

नई दिल्लीः देश की बड़ी सरकारी टेलीकॉम कंपनियों में बीएसएनएल इकलौती है, जो यूजर्स के लिए छप्परफाड़ प्लान लेकर आती रहती है। इस कंपनी के प्लान ऐसे हैं, जो बहुत सस्ते हैं, जिसे देख यूजर्स का दिल धड़क जाता है। अगर आप भी बीएसएनएल के यूजर्स हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ध्यान पढ़ने की जरूरत है, क्योंकि कंपनी की ओर से अब तमाम ऐसे प्लान चलाए जा रहे हैं, जो लोगों का दिल जीतते दिख रहे हैं। बीएसएनएल अब एक ऐसा प्रीपेड प्लान लेकर आया है, जो यूजर्स के दिलों की धड़कन बना हुआ है, जिसे जानकर कोई हैरान है।

इतना ही नहीं बाकी कंपनी जियो-एयरटेल यूजर्स ने तो अपना माथा ही पकड़ लिया है। इस प्रीपेड प्लान की कीमत भी ज्यादा नहीं है, जिसे बहुत सस्ते में कराया जा रहा है, जिसमें इंटरनेट, कॉलिंग जैसी सुविधाएं दी जा रही हैं। इस प्लान के लिए आपको वैसे 599 रुपये खर्च करने होंगे, जिसमें चमत्कारिक बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं, जिसे जान हर किसी के चेहरे पर काफी रौनक दिख रही है।

इसे भी पढ़ेंः हो गया बड़ा धमाका! पैंट की जेब में रखा गुलाबी वाला 20 का नोट तो यहां 25 लाख रुपये में बेच डाले, जानिए तरीका

सरकार की शानदार स्कीम का मिलेगा फायदा, फटाफट चेक करें जानकारी

  • बीएसएनएल के प्लान में मिल रही छप्परफाड़ सुविधाएं

आधुनिक जमाने में अगर आपके पास स्मार्टफोन नहीं तो फिर आपको परेशानियों का सामना करना पड़ता है। देश की एक बड़ी आबादी स्मार्टफोन का आदी हो चुकी है, जिससे 1 घंटे दूर रहने के बाद दुनिया सुनसान नजर आती है। बीएसएनएल जैसी कंपनियां यूजर्स को बहुत कम रुपये में लंबी-लंबी वैलिडिटी के साथ सुविधाएं देती रहती हैं।

बीएसएनएल का 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान यूजर्स के बीच धमाल मचा रहा है, जिसे कराने के बाद लंबे समय के लिए फ्री हो रहे हैं। अगर आप इस प्लान को कराते हैं तो फिर 84 दिन तक की वैलिडिटी यूजर्स को दी जा रही है, जिससे हर कोई खुश होता दिख रहा है।

इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 5जीबी इंटरनेट डेटा प्रदान किया जा रहा है। इतना ही नहीं यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी प्रदान की जा रही है, जिसे कराते ही यूजर्स को लाभ मिलना शुरू हो जाएगा। साथ ही उनके पास रोजाना 100 एसएमएस भेजने की सुविधा भी मिल रहा है।

इसके अलावा प्रीपेड प्लान में आपको Zing app का सब्सक्रिप्शन का लाभ दिया जा रहा है। बीएसएनएल के इस प्लान की वैधता पूरे 84 दिनों के लिए मिलती है। वहीं, इस प्लान के लिए आपको 599 रुपये खर्च करने होंगे। इस प्लान के खर्च प्रति महीने के हिसाब से लगाए तो करीब 200 रुपये आएगा, जबकि प्रतिदिन दिन के 7 रुपये खर्च होंगे।

बीएसएनएल का यह प्लान मचा रहा तहलका

धाकड़ टेलीकॉम कंपनियों में शुमार बीएसएनएल इन दिनों यूजर्स का दिल जीतती नजर आ रही है। कंपनी का 22 रुपये वाला प्रीपेड प्लान यूजर्स के बीच गदर मचा रहा है। इसमें यूजर्स को लोक STD वॉयस कॉलिंग मिल रही है। इसके अलावा लिए 30 पैसा प्रति मिनट का चार्ज के हिसाब से कॉल की सुविधा दी जा रही है। प्लान की वैलिडिटी की बात करें 90 दिन तय की गई है।

  • जियो का प्लान भी जीत रहा दिल

बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली रिलायंस जियो के प्लान कुछ महंगे जरूर हैं, लेकिन सुविधाओं के हिसाब से एकदम बेहतर हैं। जियो के सबसे छोटे प्लान की कीमत 25 रुपये रखी गई है। इसमें 2GB डेटा का फायदा दिया जा रहा है। डेटा लिमिट पूरी होने पर इंटरनेट की स्पीड 64Kbps तक रह सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular