Mahindra XUV500 के इस वेरिएंट पर मिल रहा सोते हुए को जगा देने वाला ऑफर.. तगड़े फीचर्स से लैस!

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mahindra XUV500 W7: यदि आप भी वर्ष 2024 में महिंद्रा की तरफ से आने वाली कोई दमदार SUV गाड़ी लेने का प्लान कर रहे थे। तो यह आपके लिए सबसे अच्छा मौका हो सकता है। क्योंकि इस समय आपको Mahindra XUV500 गाड़ी के W7 वेरिएंट पर काफी झक्कास डिस्काउंट देखने के लिए मिल रहा है। इस गाड़ी को अभी आप मात्र 9 लाख़ रुपए के बजट में खरीद का घर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। इससे आपको 15.1 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 2179 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत देकर खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Mahindra XUV500 गाड़ी के W7 वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mahindra XUV500 गाड़ी के W7 वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2179 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 152.87 bhp की अधिकतम पॉवर तथा 360 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 7 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस स गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 15.1 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

इसी के साथ एसयूवी में अधिकतम एक बार में 70 लीटर तक डीजल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के आधार पर भरवा सकते हैं। इस गाड़ी में आपको 200 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिलता है। इसमें आपको काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं जिसमें कुल दो एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, साइड इंपैक्ट बीम, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, इंजन चेक वार्निंग कैसे फीचर्स शामिल है।

Mahindra XUV500 गाड़ी के W7 वेरिएंट को मात्र 9 लाख़ रुपए में लाएं इस प्रकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे Mahindra XUV500 गाड़ी के W7 वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया और इसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह दिल्ली में तकरीबन 15.56 लख रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 9 लाख़ रुपए में मिल रही है। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 40,348 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इस गाड़ी को अच्छे से मेंटेन रखने के कारण अभी यह परफॉर्मेंस तो काफी बढ़िया दे ही रही है। साथ ही इसका लुक भी अभी बिल्कुल बढ़िया है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर रजिस्टर कर सकते हैं और सेलर से सीधा बात कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App