मात्र 6 लाख़ में ! XUV500 गाड़ी को घर लाने का सबसे अच्छा मौका … इस SUV गाड़ी का मार्केट में है भौकाल !

By

Vikram Singh

Mahindra XUV500 W10 2WD: अगर आप भी एक SUV गाड़ी लेने की सोच रहे हैं और आपका मन कई गाड़ियों को तरफ भटक रहा है तो आपको एक नजर Mahindra की XUV500 W10 2WD गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए, यह गाड़ी काफी दमदार फीचर्स के साथ आती है। साथ ही अच्छी बात यह है कि जहां एक ओर इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 16.94 लाख़ रुपए है वहीं आपको एक डील में यह गाड़ी मात्र 6 लाख़ में मिल रही है। इस गाड़ी को काफी लोगों द्वारा पसंद किया जाता है जिससे इसका अभी मार्केट में भौकाल चल रहा जैज़ आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे लेने का तरीका।

Mahindra की XUV500 W10 2WD गाड़ी आती है इन शानदार फीचर्स के साथ

अगर हम Mahindra की XUV500 W10 2WD गाड़ी मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 2179 cc का 4 सिलेंडर वाला डीजल इंजन मिल जाता है जो 140 bhp की पावर तथा 330 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली 7 सीटर SUV गाड़ी है जिसमें आप एक बार में 70 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 16 Kmpl का शानदार माइलेज भी मिल जाता है।

महिंद्रा की XUV500 में आपको काफी सारे आरामदायकता के फीचर्स भी मिल जाते हैं जिसमें आपको पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, पावर विंडो, एयर क्वालिटी कंट्रोल, एसेसरी पावर आउटलेट, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, रिमोट ट्रंक ओपनर, आर्म रेस्ट, सीट हेड रेस्ट, कप फोल्डर, रियर AC वेंट्स, की लेस एंट्री तथा ऑटोमेटिक हेडलैंप्स का भी फीचर मिल जाता है।

वहीं सुरक्षा को भी ध्यान में रखते हुए गाड़ी में बहुत सारे सुरक्षा के फीचर्स मिल जाते हैं जैसे एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक, एंटी थेफ्ट अलार्म, डोर अजार वार्निंग, सीट बेल्ट वार्निंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, EBD, रियर कैमरा, एंटी थेफ्ट डिवाइस जैसे इसमें फीचर शामिल है।

Mahindra की XUV500 W10 2WD गाड़ी को यहां से लाएं मात्र 6 लाख़ में

आपकी जानकारी के बता दे महिंद्रा XUV 500 को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 16.94 लाख़ रुपए थी। लेकिन अभी आपको यह गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी वाले क्षेत्र में मात्र ₹6 लाख की मिल जाएगी।

जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 50,000 किलोमीटर ही चलाया है। गाड़ी में किसी प्रकार की आंतरिक समस्या तथा परफॉर्मेंस से जुड़ी समस्या नहीं है। गाड़ी एकदम न्यू कंडीशन में है जो स्क्रैच लैस है। अधिक जानकारी के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा सेलर से संपर्क करके गाड़ी की और फोटोस और बाकी जानकारियां हासिल कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App