आज ही 50 हजार देकर शोरूम से खरीदें Maruti Celerio, माइलेज के साथ गर्मी में मिलेगा कंफर्ट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Celerio: हैचबैक सेगमेंट कारों की डिमांड भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा है। उसमें भी मारुति सुजुकी की हैचबैक की लोकप्रियता एक अलग ही मुकाम पर है। अगर बात कंपनी की कार मारुति सेलेरियो (Maruti Celerio) की करें, तो यह आकर्षक लुक के साथ आने वाली कंपनी की बजट सेगमेंट हैचबैक है।

इसे बाजार में काफी पसंद किया जाता है। इस कार में ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा काफी पॉवरफुल इंजन दिया गया है। इस कार का डिज़ाइन आकर्षक है और इसमें ज्यादा माइलेज भी आपको मिलता है।

इस कार के एलएक्सआई वेरिएंट की शुरुआती कीमत कंपनी ने 5,36,500 रुपये रखी है। ऑन रोड होने यह कीमत 5,91,126 रुपये हो जाती है। अगर आप इस कार को खरीदने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण आपको परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में आप इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में डिटेल से जान सकते हैं।

फाइनेंस प्लान के साथ खरीदे Maruti Celerio LXI

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक मारुति सुजुकी सेलेरियो एलएक्सआई (Maruti Suzuki Celerio LXI) पर बैंक 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5,41,126 रुपये का लोन देती है। यह लोन 5 वर्ष की अवधि के लिए दिया जाता है और इसे हर महीने 11,444 रुपये की मंथली ईएमआई देकर चुकाना होता है। लोन मिल जाने के बाद इस कार को खरीदने के लिए आप 50 हजार रुपये की डाउन पेमेंट कर सकते हैं।

पॉवरफुल इंजन वाली Maruti Suzuki Celerio LXI

मारुति सुजुकी सेलेरियो एलएक्सआई (Maruti Suzuki Celerio LXI) में आपको तीन सिलेंडर वाला 998cc का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 5500 आरपीएम पर 65.7 बीएचपी की अधिकतम पावर और 3500 आरपीएम पर 89 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने की है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही ARAI द्वारा सर्टिफाइड 25.24 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आपको मिलता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow