महिंद्रा की इस 7 सीटर SUV गाड़ी को मात्र 4.30 लाख में लाएं घर.. बेहतर माइलेज और परफॉर्मेंस !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mahindra TUV 300 T6: यदि आप भी बहुत जल्द एक 7 सीटर गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको एक नजर महिंद्रा की तरफ से आने वाली TUV 300 T6 वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको काफी बेहतरीन 18.49 Kmpl का शानदार माइलेज को देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही इसमें आने वाला 1493 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। अभी इस गाड़ी को आप मात्र 4.30 लाख़ रुपए के बजट में खरीद कर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत देकर खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

 

Mahindra TUV 300 T6 गाड़ी में आते हैं ये बढ़िया फीचर्स

यदि हम महिंद्रा TUV300 टीसीएस गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सर्वप्रथम 1493 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है। यह इंजन आसानी से 100 bhp की अधिकतम पावर तथा 240 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा कर देता है। यह गाड़ी 7 सीटर गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस SUV से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 18.49 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। एक SUV गाड़ी होने के नाते इसमें आपको 184 MM का काफी बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिलता है। इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 60 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं।

Mahindra TUV 300 T6 गाड़ी को मात्र 4.30 लाख़ रुपए में खरीद लाएं घर

 

आपकी जानकारी के बता दे Mahindra TUV 300 T6 गाड़ी को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और अभी इसका प्रोडक्शन भी नहीं चल रहा है। वही बात करें इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की तो वह 9.14 लाख रुपये रह चुकी है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 4.30 लाख़ रुपए के बजट में मिल जाएगी।

यदि आप इस गाड़ी को खरीदना है तो कारदेखो की वेबसाइट पर आपको अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा। इसके पश्चात आपको सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स मिल जाएगी। आपकी जानकारी के लिए यह भी बताते चले कि सेलर ने अभी तक इस गाड़ी को मात्र 35,947 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी एकदम अच्छी कंडीशन में है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App