Thar मचाएगी हाहाकार! बस 7 लाख में यहां मिल रही एसयूवी, पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Thar: ऑफ रोड एसयूवी सेगमेंट में महिंद्रा थार (Mahindra Thar) के टक्कर में कोई एसयूवी नहीं है। यही कारण है कि अब कंपनी इसके 5-डोर वेरिएंट पर काम कर रही है। आपको बता दें कि इस एसयूवी में 2184cc का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है।

जिसकी क्षमता 130.07bhp पावर के साथ ही 300Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह एसयूवी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आती है और कंपनी इसमें 9 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज ऑफर करती है।

इस कीमत पर आती है Mahindra Thar

महिंद्रा थार (Mahindra Thar) ऑफ रोड एसयूवी सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है। इसमें आपको 226 मिमी का ग्राउंड क्लियरेन्स मिलता है। जो इसे ऑफ रोडिंग के एकदम उपयुक्त बनाती है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में इस एसयूवी की कीमत 11.25 लाख रुपये से 17.60 लाख रुपये के बीच है। इस एसयूवी को इससे कम कीमत पर भी खरीद कर आप अपने घर ले जा सकते हैं।

Thar की कर सकते हैं ऑनलाइन खरीदारी

आपको बता दें कि सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस एसयूवी पर काफी शानदार डील ऑफर कर रही हैं। इस रिपोर्ट में आप Carwale वेबसाइट पर मिल रहे एक ऐसे डील के बारे में जानेंगे। जिसके तहत या एसयूवी आपको महज 6.95 लाख रुपये में मिल जाएगी। तो चलिए जानते हैं कि कैसे आप इस वेबसाइट से थार को कम कीमत में अपना बना सकते हैं।

Carwale है विस्वसनीय वेबसाइट

एडवेंचर और ऑफ रोडिंग के लिए अगर आपको कम कीमत पर महिंद्रा थार (Mahindra Thar) लेनी है। तो आप Carwale वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। यहाँ पर रेड कलर की 2016 मॉडल थार की बिक्री हो रही है। आगरा में मौजूद इस एसयूवी में आपको डीजल इंजन मिलता है।

इसके ओनर ने इसे 42,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है और इसे काफी अच्छी तरह से रखा है। इस एसयूवी की यहाँ पर कीमत 6.95 लाख रुपये रखी गई है। आप इसे 12,508 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App