Mahindra Thar 5 Door की पहली झलक, ऐसी दिख रही SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Thar 5 Door: पिछले दो सालों से महिंद्रा थार 5 डोर पर काम किया जा रहा है और अब 2024 में इसे लॉन्च किया जाएगा। इस अपकमिंग एसयूवी की टेस्टिंग से हो रही है। कई बार इस सड़क पर देखा गया है।

इस एसयूवी के एक्सटीरियर और इंटीरियर से जुड़ी कई जानकारियां भी सामने आई है। हाल ही में एक महिंद्रा थार की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई है। यह 5 डोर तर एक लोअर वेरिएंट हो सकती है, जिसमें इसके एक्सटीरियर इंटीरियर की भी झलक देखने को मिली है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Mahindra Thar 5 Door Interior

अभी यह वेरिएंट एक लोड वेरिएंट इसलिए हो सकता है क्योंकि इसमें इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को नहीं मिल रहा है। इसमें एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो इसे काफी पुराना बनाता है। थार के इस मॉडल में आपको स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स और फ्रंट आर्म्रेस्ट दिया गया है जो इसे बेस मॉडल से ऊपर का मॉडल बनाता है।

Mahindra Thar 5 Door के फीचर्स

तस्वीर में इस फाइव डोर मॉडल कैसे मॉडल का सेकंड रॉ भी देखने को मिलता है। इसमें आपको एक आर्म्रेस्ट नजर आ रहा है। इस नई थार 5 डोर में नए एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इसमें फीचर्स के तौर पर 10 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, बड़ी टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, सिंगल पैन सनरूफ, AC वेंट, इनसाइड रियर व्यू मिरर और भी कई कुछ देखने को मिल सकते हैं।

कंपनी में काफी अच्छे फीचर्स ऑफर कर रही है, जिसके कारण इसकी बिक्री अच्छी हो सकती है। XUV 700 में फीचर्स काफी अच्छे दिए गए थे जिसका फायदा कंपनी को हुआ। यही कारण है कि Mahindra Thar 5 Door में भी काफी अच्छे फीचर्स मिल सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App