Mahindra Thar 5 Door ने बढ़ाई गर्मी, अब फैमिली संग कर सकेंगे थार की सवारी

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Thar 5 Door: भारत की प्रसिद्ध एसयूवी निर्माता कंपनी महिंद्रा ऐंड महिंद्रा ने हाल ही में अपने प्रसिद्ध ऑफ रोडर थार के नए वेरिएंट को लॉन्च करने की बात कही है। इस थार में पांच दरवाजे होने वाले है, यह बताता है कि अब यह एसयूवी एक फैमिली कार बन चुकी है।

कंपनी को पता है कि अभी जो थार बिक रही है वह सिर्फ युवाओं को प्रभावित करती है। परिवार वाले लोग इसे नहीं खरीदते हैं। इसी गैप को भरने के लिए कंपनी ने नई महिंद्रा थार को लॉन्च करने का फैसला किया है।

Mahindra Thar लंबे समय से अपनी मजबूती ऑफ रोडिंग क्षमता के लिए जान जाती है। वहीं इसका डिजाइन भी काफी आकर्षक है। अब अगर इसे पांच दरवाजे के साथ लांच किया जाएगा तो यह फैमिली एक परिवार की जरूरत को भी पूरा कर सकती है और ऐसे में इसकी सेल आसमान छूएगी।

बढ़ रही Mahindra Thar 5 Door का इंतजार

भारतीय बाजार में एसयूवी की मांग काफी ज्यादा बढ़ गई है। हर कंपनी अपनी एक से बढ़कर एक एसयूवी को लांच कर रही है। ऐसे में थार जैसी प्रसिद्ध कार को बड़े व्हीलबेस के साथ लॉन्च करना कंपनी का एक मास्टर स्टॉक हो सकता है। ग्राहकों को भी इस एसयूवी का बेसब्री से इंतजार है।

सभी इसे खरीदना चाह रहे हैं। फिलहाल टेस्टिंग के दौरान इस एसयूवी के कई तस्वीरों को जारी किया गया है। लेकिन इसके फीचर्स क्या होंगे और यह किसी कीमत पर लांच होने वाली है।

इस बारे में कंपनी ने कोई भी जानकारी नहीं दी है हालांकि खबर सामने आई है कि इस पेट्रोल के साथ डीजल विकल्प में भी लाया जाएगा जो इसे और भी मजबूत बनाता है।

परिवार वालों के लिए होगी डील

जब से महिंद्रा ने 5 दरवाजे वाले थार को लॉन्च करने की बात कही है लोगों के बीच इसको लेकर जिज्ञासा बढ़ चुकी है। लोग चाहते हैं कि जल्द से जल्द से लांच किया जाए और वह इसे लेकर एक फैमिली ट्रिप पर जा सके।

इसके फीचर्स काफी अच्छे होने वाले हैं क्योंकि तीन दरवाजे वाले थार के फीचर्स भी काफी अच्छे हैं। इस बार इसमें ज्यादा स्पेस मिलेगा जिस कारण से लोग लंबे सफर को भी आसानी से तय कर सकेंगे। अभी अभी तक इसे लॉन्च करने की बात तो नहीं कहीं जा रही। लेकिन उम्मीद है कि यह अगस्त के महीने में लांच होगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App