कभी Amrapali तो कभी Kajal को अकेले रूम में चूमते दिखें Nirahua, ये हॉट वीडियो देख मचल उठेगा मन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Nirahua-Amrapali Bhojpuri Romantic Song Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में यूं तो कई हिट जोड़ियां हैं लेकिन कुछ जोड़ियां ऐसी भी होती है जिन्हें देखते ही लोग उन पर अपना दिल हार बैठते हैं। ऐसा ही एक सदाबहार जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Nirahua) की देखने को मिलती हैं। जिन्हें देख लोग कहते हैं ये तो जोड़ी लैला मजनू की जोड़ी हैं। 

दरअसल, इनका एक भोजपुरी गाना काफी समय में सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जिसे देख लोग रोमांस से भर जाते हैं क्योंकि गाना हैं ही इतना रोमांटिक। लेकिन इस गाने में एक ट्विस्ट हैं, इन दोनों जोड़ी के बीच एक ऐसी खूबसूरत एक्टर भी हैं जिसे देख लोग दीवाने हो जाते हैं। जी हां, हम बात कर रहे बोल्ड एक्ट्रेस Kajal Raghwani की। जो निरहुआ और आम्रपाली के साथ नजर आ रही हैं।

निरहुआ-आम्रपाली और काजल का दिखा जलवा

आपको बता दें कि यह तीनों पॉपुलर स्टार्स वायरल हो रहे Jhumka jhulaniya (झुमका झुलनिया) गाने में एक साथ दिखाई दे रहे हैं। ये दोनों एक्ट्रेस निरहुआ की पत्नी बनी हुई हैं यानी ये ट्राई एंगल लव स्टोरी वाला भोजपुरी गाना हैं। इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता हैं सुहागरात की सेज सजी हुई है। और निरहुआ दोनों ही हीरोइनों के साथ रोमांस करते हुए बीच में फंसे हुए नजर आ रहे है।

 

यूट्यूब पर मचा धमाल

इस गाने को आप World Wide Records Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर देख सकते है। जिसपर अभी तक 11 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। यानी इससे पता चलता हैं इस गाने को भोजपुरिया दर्शको के बीच कितना पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर इन तीनों कलाकारों की तारीफ भी कर रहे हैं।

 

इस ट्रेंड कर रहे भोजपुरी गाने को पॉपुलर सिंगर्स Kalpana ने अपनी आवाज में गाया है। जिसके बोल Pyaare Lal  Yadav ने लिखें हैं। निरहुआ, काजल और आम्रपाली ये भोजपुरी सिनेमा बड़े सितारे हैं। इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा हैं जिस वजह से इनके कोई भी नए गाने या फिल्म आने से पहले ही उसे हिट मान ली जाती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App