आपकी होगी Mahindra Scorpio, बस खर्च करना होगा 5 लाख, एक बार पढ़ें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Scorpio: अगर आप सेकंड हैंड सस्ती और बढ़िया एसयूवी खरीदने की योजना बना रहे हैं। तो आप एकदम सही जगह पर आए हैं। यहाँ पर आप महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) के बारे में जान सकते हैं। जो कंपनी की अग्रेसिव लुक वाली एसयूवी है।

Mahindra Scorpio की लोकप्रियता

आपको बता दें कि मार्केट में इन दिनों एसयूवी का क्रेज काफी तेजी से बढ़ा है। लेकिन नॉर्मल कारों से मंहगी होने के कारण कई लोग नई एसयूवी नहीं खरीद पाते हैं। इसी परेशानी को दूर करने के लिए आज हम आपके लिए इस रिपोर्ट को लेकर आए हैं। महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) एसयूवी सेगमेंट की एक लोकप्रिय एसयूवी है। जिसमें पॉवरफुल इंजन के साथ ही कंपनी ने कई जबरदस्त फीचर्स को इनस्टॉल किया है।

कम खर्च में मिल सकती है ये एसयूवी

कंपनी की एसयूवी स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) 13.59 लाख रुपये से 17.35 लाख रुपये की कीमत पर आपको मार्केट में मिलेगी। लकीन इसका सेकेंड हैंड मॉडल आपको इससे आधे से भी कम कीमत पर मिल जाएगा। अगर आप कम बजट में लेना चाहते हैं तो एक बार पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। जहाँ पर इस एसयूवी को काफी कम कीमत में सेल किया जा रहा है।

आकर्षक ऑफर की डिटेल्स

महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) के पुराने मॉडल को Droom वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। 2016 मॉडल इस एसयूवी को काफी कम चलाया गया है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस एसयूवी को 6.9 लाख रुपये में लिया जा सकता है।

Cartrade वेबसाइट महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) के 2017 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। इस दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड एसयूवी के लिए यहाँ पर 7.5 लाख रुपये की कीमत तय की गई है। इसपर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाती है। जिसका लाभ आप इसे खरीदने में कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App