नहीं मिलेगी महिंद्रा की इस 7 सीटर SUV से सस्ती कोई और गाड़ी ! फीचर्स देख आ जायेगा मजा !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mahindra Quanto C8: आप इस समय SUV गाड़ियों की बढ़ती डिमांड को तो मार्केट में देख ही रहे होंगे लेकिन इसी के साथ उनकी कीमतें भी आसमान छू रही हैं। साथ ही जब बात आ जाती है 7 सीटर SUV गाड़ियों की फिर तो वे आम आदमी के बजट से और दूर चली जाती हैं। लेकिन आज के इस रिपोर्ट में हम आपको महिन्द्रा की तरफ से आने वाली Quanto C8 गाड़ी के बारे में बताएंगे। इस 7 सीटर SUV गाड़ी से आपको काफी बढ़िया माइलेज और परफॉर्मेंस तो देखने को मिल ही जाता है, साथ ही यह गाड़ी अभी आपको मात्र 3 लाख में मिल रही है, वाकई में इसमें आने वाले फीचर्स देख हैरान हो जाएंगे।

Mahindra Quanto C8 गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mahindra Quanto C8 गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1493 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 240 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 100 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 7 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस SUV गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.21 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 13.8 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही आप इस गाड़ी में अधिकतम 55 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार डीजल डलवा सकते हैं। एक SUV गाड़ी होने के नाते इसका आपको ग्राउंड क्लीयरेंस 180 MM का मिलता है जो इस गाड़ी को काफी ज्यादा बल्कि और आकर्षित बना देता है।

महिंद्रा कंपनी ने अपनी इस SUV गाड़ी के अंदर काफी ठीक सुरक्षा के फीचर्स भी ऑफर किए है जिसमें आपको ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाईट रियर व्यू मिरर, रियर सीट बेल्ट, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, क्रैश सेंसर, EBD तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है।

 

Mahindra Quanto C8 गाड़ी को मात्र 3 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें महिंद्रा Quanto C8 गाड़ी को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 8.56 लाख़ रुपए थी।

लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹3,00,000 की मिल रही है इसका इतनी कम कीमत में मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है लेकिन काफी अच्छे से मेंटेन करने के कारण यह अभी बिल्कुल अच्छा परफॉर्मेंस तथा बढ़िया लुक में अवेलेबल है।

इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अभी तक इसको 42,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में उनके अनुसार किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी का पूरा विवरण लेने के बाद इसको खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App