Hero का धमाकेदार ऑफर, 16 हजार में डैशिंग बाइक, अभी घर लाएं

Avatar photo

By

Manoj Kumar

इंडिया में बाइक की डिमांड काफी ज्यादा है। सबसे ज्यादा देश के युवाओं में बाइक को लेकर काफी जूनून होता है। लेकिन बजट की कमी होने से बाइक खरीदने में असमर्थ होते है। लेकिन दोस्तों अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे है लेकिन पैसे नहीं है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। जी हाँ अब आप Hero Xtreme 160R 4V को आसानी से खरीद सकते है , आइये जानते इसके बारे में

 

दमदार परफॉर्मेंस 

हीरो Xtreme 160R 4V में 163cc का BS6 इंजन दिया हुवा है, जो 4-वाल्व टेक्नोलॉजी से लैस है. यह इंजन 16.6 bhp की पावर और 14.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. जरा सी बात है और यह बाइक आपको रफ्तार का नशा दे देगी. 5-स्पीड गियरबॉक्स इसकी रफ्तार को आसानी से कंट्रोल करने में मदद करता है. चाहे सिटी राइड हो या हाईवे का सफर, यह इंजन हर रास्ते पर आपको मजेदार राइड का अनुभव कराएगा.

शानदार सस्पेंशन

हीरो Xtreme 160R 4V में आपको मिलता है 37mm का टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और 7-स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक रियर सस्पेंशन. यह कॉम्बिनेशन आपको हर तरह के रास्तों पर बेहतरीन handling देगा. चाहे स्पीड ब्रेकर्स हों या खराब सड़कें, यह सस्पेंशन आपको आरामदायक राइड का साथ देगा.

डुअल डिस्क ब्रेक और ABS का कॉम्बो 

आज के वक्त में बाइक लेते समय सुरक्षा सबसे अहम फैक्टर होती है. हीरो Xtreme 160R 4V इस मामले में आपको निराश नहीं करेगी. इस बाइक में दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. साथ ही, सिंगल-चैनल ABS भी स्टैंडर्ड फीचर के तौर पर मौजूद है. यह कॉम्बिनेशन आपको हर मौसम और रास्ते पर बेहतर ब्रेकिंग परफॉर्मेंस देगा, जिससे आप आत्मविश्वास के साथ सवारी कर सकेंगे.

स्टाइलिश लुक और आधुनिक फीचर्स 

हीरो Xtreme 160R 4V का लुक काफी दमदार और स्पोर्टी है. इसकी एलईडी हेडलाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और अलॉय व्हील्स इसे काफी आकर्षक बनाते हैं. डिजिटल क्लस्टर में आपको जरूरी सारी जानकारी मिल जाएगी, जैसे कि स्पीड, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर और ओडोमीटर. इसके अलावा, इस बाइक में आपको साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ और हजार्ड स्विच जैसे फीचर्स भी मिलते हैं.

माइलेज

हीरो Xtreme 160R 4V की सबसे बड़ी खूबियों में से एक है इसकी बढ़िया माइलेज. कंपनी का दावा है कि यह बाइक ARAI टेस्ट में 48.28 kmpl की माइलेज देती है.

कीमत

दोस्तों अब कीमत की बात करे तो ये बाइक आपको Rs. 1,28,493 के आस पास में मिल जाता है। लेकिन दोस्तों आपको इतना पैसा नहीं देना है अभी , आप फाइनेंस प्लान के जरिये ले सकते है। इसके लिए 9.7% की दर से पूरे 1.32 लाख रूपए का लोन 3 सालो के लिए बैंक आपको देगा , और मात्र 16 हजार की डाउन पेमेंट करके ले सकते है और हर महीने 4,250 रूपए की क़िस्त चुकानी होगी। 36 महीनो तक तक तो दोस्तों आप इस तरह आसानी से अपने घर धांसू बाइक लेकर आ सकते है

Manoj Kumar के बारे में
Avatar photo
Manoj Kumar My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles since 2021, researching and writing articles on health, government schemes, and technology topics. I work very hard to write content so that you can get the right information. Thank you." Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App