कार खरीदने का सपना नहीं पड़ेगा महंगा, अब बाइक जितनी कीमत में मिलेगी कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: मारुति हमेशा से भारत के आम लोगों के लिए कार बनाना चाहती थी और जब इस मौका मिला तो इसने ऐसा ही किया। अभी भी देश की सबसे सस्ती कर अल्टो को मारुति द्वारा ही बनाया जाता है।

लेकिन कई लोगों के पास बाइक जितना ही बजट होता है लेकिन वह कार खरीदने का सपना देखते हैं। ऐसे में उन्हें निराश होना पड़ता है। लेकिन अब सेकंड हैंड कर मार्केट काफी ज्यादा बड़ा हो चुका है। यहां काफी ज्यादा कार्य कम कीमत पर उपलब्ध है।

अगर आप सेकंड हैंड कार खरीदने की इच्छुक हैं तो ₹2 लाख से भी कम में आपको Maruti WagonR मिल जाएगी। इस वेगनर की कंडीशन भी काफी अच्छी होती है और आप इसे कुछ सालों तक आराम से चला सकते हैं।

सेकंड हैंड कार खरीदने से पहले करें ये काम

अगर आप नए ड्राइवर हैं तो आपको सेकंड हैंड गाड़ी खरीदनी चाहिए पुरानी कार पर आप अपने ड्राइविंग स्किल को बेहतर कर सकते हैं। इसके बाद नई कर खरीद आप उसे आराम से ड्राइव कर पाएंगे।

हालांकि जब भी आप सेकंड हैंड कार खरीदने जाए तो अपने साथ एक जानकारी को अवश्य ले जाए जो करो की जांच कर सके। ऐसा करके आप एक अच्छी डील अपने साथ घर ला सकते हैं।

Second Hand Maruti WagonR पर अतिरिक्त ऑफर्स

मारुति ट्रू वैल्यू एक ऐसी कंपनी है, जहां पर सस्ती कारें बिकती हैं। यहां मारुति खुद कारों को टेस्ट करके उपलब्ध कराती है। यहां 2013 मॉडल मारुति वेगनर की कीमत 1.30 लाख रखी गई है।

यह कार 86,388 किलोमीटर तक चल चुकी है। यह काफी ज्यादा चली हुई है। लेकिन कंडीशन अच्छी बताई जा रही है। आप कुछ सालों तक इस कार को ड्राइव अपनी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। यह डील आपके लिए काफी अच्छी होगी क्योंकि ट्रू वैल्यू पर काफी अच्छे ऑफर्स मिलते हैं। यहां से कार खरीदने पर आपको फ्री सर्विसेज दी जाती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App