मात्र 2 लाख में महिंद्रा की SUV ! कम कीमत में नहीं देखें होंगे ये गजब के फीचर्स…

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mahindra Quanto C6: बीते कुछ वर्षों में भारत में SUV गाड़ियों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ी है। इसी चीज को मद्दे नजर रखते हुए कार मैन्युफैक्चरर्स अपनी नई SUV गाड़ियां मार्केट में काफी तेजी से उतार रही हैं। लेकिन आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Mahindra की तरफ से आने वाली पुरानी Quanto C6 गाड़ी के बारे में बताएंगे जो दरार फीचर्स के साथ आती है। खास बात यह है कि यह गाड़ी आपको मात्र 2 लाख में मिल रही है, आइए जानते हैं इसको लेने का तरीका तथा इसमें आने वाले फीचर्स।

Mahindra Quanto C6 गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mahindra Quanto C6 गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1493 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 240 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 100 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 7 सीटर मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली SUV गाड़ी है जिससे आपको आसानी से 17.21 Kmpl का ARAI क्लेमड माइलेज मिल जाता है। इस गाड़ी में आप एक बार में 55 लीटर तक अधिकतम फ्यूल डलवा सकते हैं।

महिंद्रा की यह गाड़ी कम कीमत में आने के बावजूद अपने साथ ढेरों सारे कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स साथ लाती है। बात करें इसमें आने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, पावर विंडो, रियर सीट हेडरेस्ट, एसेसरी पावर आउटलेट, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, कप होल्डर जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वही बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, रियर सीट बेल्ट, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का फीचर मिल जाता है।

Mahindra Quanto C6 गाड़ी को मात्र 2 लाख में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि अभी आप इस गाड़ी को मार्केट में लेने जाते हैं तो इसकी मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 8.13 लाख़ रुपए पड़ती है जबकि यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी वाले क्षेत्र में मात्र ₹2,00,000 में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको उसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 53,000 किलोमीटर चलाया है। अगर ओनर की बात माने तो अभी तक गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है तथा गाड़ी को एकदम अच्छे से मेंटेन करके रखा गया है। जिससे आपको काफी अच्छा परफॉर्मेंस भी देखने के लिए मिलेगा। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App