SUV पर मिला ऑफर, बस 2 लाख में मिल रही Mahindra Bolero

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Bolero: महिंद्रा (Mahindra) भारतीय वाहन निर्माता कंपनी है। जिसके एसयूवी सेगमेंट में कई वाहन मौजूद हैं। कंपनी की एसयूवी महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) को अपने जबरदस्त परफॉरमेंस और ज्यादा माईलेज के लिए बाजार में पसंद की जाती है। इसकी लोकप्रियता देश के शहरों से लेकर गांवो तक में है।

Mahindra Bolero इंजन स्पेसिफिकेशन

महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) के इंजन की बात करें तो इस एसयूवी में 1493 सीसी का तीन सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 3600 आरपीएम पर 74.96 bhp का अधिकतम पावर और 1600-2200 आरपीएम पर 210 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस 7-सीटर एसयूवी है और 370 लीटर बूट स्पेस के साथ आती है। इसके माईलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 16 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिल जाता है।

Mahindra Bolero कीमत डिटेल्स

कंपनी ने अपनी इस एसयूवी को 9.90 लाख रुपये से 10.91 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया है। हालांकि इसे आप इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। ऐसे में अगर आपका बजट इतना नहीं है। तो भी आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। इस रिपोर्ट में आज आप कुछ सेकेंड हैंड महिंद्रा बोलेरो के बारे में जानेंगे।

Mahindra Bolero पर ऑफर

आप महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) के पुराने मॉडल को Carwale वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। यहाँ पर इस एसयूवी के 2015 मॉडल को सेल के लिए लिस्ट किया है। 40,000 किलोमीटर तक चली इस डीजल इंजन एसयूवी की कीमत यहाँ पर 2.75 लाख रुपये तय की गई है।

Carwale वेबसाइट पर ही 2015 मॉडल महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) की बिक्री हो रही है। नोएडा में मौजूद इस एसयूवी को अबतक 1,17,000 किलोमीटर चलाया गया है। यह डीजल इंजन के साथ आती है। यहाँ पर इस एसयूवी के लिए 4 लाख रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App