अरे गजब! कभी केवल 18,700 रुपए में मिलती थी रॉयल एनफील्ड बुलेट 350, देखें बिल  

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Royal Enfield Price. एक जमाना था जब चीजों की कीमतें इतना कम थी की लोग खरीदने में देरी नहीं करते थे, हालांकि उस समय में लोगों की सैलरी और बिजनेस से होने वाली कमाई भी कम थी, तो आजकल इंटरनेट पर साल 1986 में खरीदी गई एक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का बिल खूब वायरल हो रहा है, जिसके कीमत की जानकारी पढ़कर आप के होश उड़ जाएगें।

बाइक के मामले में अगर कोई धाक जमाने वाली मोटरसाइकल हैं तो रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 (Royal Enfield Bullet 350) ही है, दशकों से देश में युवाओं के दिलों पर राज करने वाली Royal Enfield Bullet 350 ही है। तो वही एक समय में इस बाइक की कीमत इतनी कम थी लोग इसके बारे में सोच भी नहीं सकते है।

दरअसल मौजुदा समय Royal Enfield Bullet 350 के दीवाने लगभग हर उम्र के लोग है। तो वही आप को याद दिला दें कि इस समय सोना आज 64 से ऊपर चला गया है, हालांकि एक जमाना था जब सोना 700 रूपए तोला भी था। अगर आप कोई बाइक को खरीदने के लिए जाते हैं, तो आप को 1 लाख रुपए तक खर्च करने होगें, जिससे Royal Enfield Bullet 350 के बजट तो 2 लाख रुपए के उपर चला जाएगा।

जबरदस्त लुक और डिजाइन में आने वाली इस Royal Enfield के Bullet 350 के बारे में तो क्या ही कहना, जब भी कोई इस बाइक को सड़क पर गुजरता हैं, तो लोगों को अलग ही फीलिंग होती है। कंपनी ने समय के हिसाब से इस बाइक में कई जरुरी अपडेट कर खास बना दिया है। तो वही कंपनी एक बार फिर से नए लुक डिजाइन वाली नई बुलेट 2024 को ला रही है।

कभी 18,700 रुपये में मिलती थी रॉयल एनफील्ड बुलेट 350

तो वही आप को बतातें हैं कि पहले की बाइक के कीमत के बारे में और मौजूदा समय की दाम, दरअसल सोशल मीडिया पर साल 1986 में खरीदी गई एक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का बिल खूब वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता हैं, कि पुराने समय की बाइक की ऑन रोड कीमत केवल 18,700 रुपये है बाइक खरीदने का यह बिल साल 1986 का है। इस समय में Royal Enfield   Bullet 350 बाइक की कीमत लगभग ₹ 1,73,562 तक से शुरु होती है।

 

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App