Kawasaki Ninja 500 है सबसे अफॉर्डेबल स्पोर्ट्स बाइक, इसे खरीदा तो मिलेगा RE से ज्यादा अटेंशन

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Kawasaki Ninja 500: कावासाकी निंजा 500 (Kawasaki Ninja 500) बाइक को अभी कुक समय पहले ही लॉन्च किया गया है। इसकी बिक्री निंजा 400 के साथ होगी। वहीं कई रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी अपनी इस नई बाइक को निंजा 400 के स्थान पर स्टेबलिश करेगी। अगर आपकी प्लानिंग भी कावासाकी निंजा 500 (Kawasaki Ninja 500) बाइक को खरीदने की है। तो यहाँ पर आप इससे जुड़ी जरूरी जानकारी ले सकते हैं।

Kawasaki Ninja 500 वेरिएंट और कीमत डिटेल्स

कावासाकी निंजा 500 (Kawasaki Ninja 500) बाइक को कंपनी ने एक वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा है। इसमें आपको सिर्फ एक कलर ऑप्शन मेटालिक स्पार्क ब्लैक कलर मिलता है। कंपनी ने इसकी शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 5.24 लाख रुपये तय की है। इस बाइक में आपको काफी तेज रफ्तार मिलता है। ऐसे में अगर आपको तेज रफ्तार पसंद है। तो आप एकबार इस स्पोर्ट्स बाइक को चेक कर सकते हैं।

Kawasaki Ninja 500 का पावरट्रेन

कंपनी ने अपनी नई बाइक कावासाकी निंजा 500 (Kawasaki Ninja 500) को काफी स्पोर्टी लुक में डिज़ाइन किया है। इसमें लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित 451cc का पैरेलल-ट्विन इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो 9,000 आरपीएम पर 45 बीएचपी का अधिकतम पावर और 6,000 आरपीएम पर 42.6 एनएम का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इसमें पावर स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है। जो इसके पावर को अच्छे से मैनेज करता है।

Kawasaki Ninja 500 सस्पेंशन

कावासाकी निंजा 500 (Kawasaki Ninja 500) बाइक के फ्रंट में 41mm टेलिस्कोपिक सस्पेंशन के साथ ट्रेलिस फ्रेम और रियर में बॉटम-लिंक मोनो सस्पेंशन कंपनी ने उपलब्ध कराया है। वहीं बेहतर ब्रेकिंग के लिए डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट में सेमी-फ्लोटिंग 310mm डिस्क ब्रेक और रियर में 220mm सिंगल डिस्क ब्रेक को जोड़ा गया है। इस बाइक में बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए कंपनी ने कई एडवांस फीचर्स भी ऑफर किए हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App