Hyundai Verna का ये जबरजस्त मॉडल मिल रहा इतना सस्ता.. कम दाम में भी मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Hyundai Verna Transform SX VTVT: भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में Hyundai Verna की लोकप्रियता कितनी ज्यादा है। यह तो शायद आपको विस्तार से बताने की आवश्यकता नहीं है। ऐसे में यदि आप भी इस गाड़ी को खरीदने का प्लान बना रहे थे तो इस समय आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल इस गाड़ी को अभी आप काफी कम दाम में मात्र ₹3 लाख़ रुपए के बजट में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। इस गाड़ी से आपको 16.2 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो मिल ही जाता है। साथ ही इसमें आने वाला 1599 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Hyundai Verna गाड़ी के Transform SX VTVT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Verna गाड़ी के Transform SX VTVT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1599 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 14.9 Kgm का अधिकतम टॉर्क तथा 103.2 PS की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाली माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 16.2 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 12.5 Kmpl का सिटी माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। इस सेडान में आप अधिकतम 45 लीटर तक पेट्रोल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। बात करें यदि सेडान की ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह भी काफी बढ़िया दिया गया है जो 170 MM का है। एक सेडान गाड़ी होने के बावजूद यह ग्राउंड क्लीयरेंस काफी ज्यादा अच्छा माना जाता है।

Hyundai Verna गाड़ी के Transform SX VTVT वेरिएंट को मात्र 3 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Hyundai Verna गाड़ी के Transform SX VTVT वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह दिल्ली में तकरीबन 7.53 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर महज 3 लाख़ रुपए में मिल रही है।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। इसी वजह से इतनी सस्ती मिल रही है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक किसी गाड़ी को 52,855 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। और यह परफॉर्मेंस और माइलेज दोनों ही काफी बेहतरीन दे रही है। अच्छे से मेंटेन रखने के कारण अभी इस पर किसी प्रकार का स्क्रैच या डेंट भी नहीं आया है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर आप अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App