बजट है कम ! आज ही घर लाएं Hyundai Santro का ये मॉडल 1 लाख़ से भी कम में.. जानें फीचर्स

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Hyundai Santro LS zipDrive Euro II: यदि आपका भी बजट काफी कम है और अपने परिवार के लिए एक बेहतरीन हैचबैक गाड़ी खरीदने का प्लान बनाना है। तो आपको एक नजर Hyundai Santro गाड़ी के LS zipDrive Euro II वेरिएंट पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको आसानी से 15 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 999 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 80,000 के बजट में खरीद कर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस कमाल की हैचबैक में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

 

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Hyundai Santro गाड़ी के LS zipDrive Euro II वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Santro LS zipDrive Euro II गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 999 cc का 4 सिलेंडर वाला धांसू पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 69 bhp की अधिकतम पावर तथा 99 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 15 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 35 लीटर तक पेट्रोल भरवा सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें इसमें आपको ज्यादा कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स देखने के लिए नहीं मिलते हैं फिर भी 1 लाख रूपए से भी कम के बजट में यह एक बेहतरीन गाड़ी है जिसमें आपको उपयोगिता के लगभग सभी फीचर्स मिल जाते हैं।

Hyundai Santro गाड़ी के LS zipDrive Euro II वेरिएंट को मात्र 80 हज़ार में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Hyundai Santro गाड़ी के LS zipDrive Euro II वेरिएंट को कंपनी की तरफ से काफी पहले डिस्कंटीन्यू कर दिया गया था और इसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 3.50 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 80,000 के बजट में मिल रही है। दरअसल, यह यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ऑनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर कुल 47,421 किलोमीटर चलाने के पश्चात लिस्ट किया है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके फर्स्ट ओनर से बात कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App