Hyundai इस साल ला रही चार नई SUV, डिजाइन होगी शानदार

By

Santy

Hyundai Motor India Limited इस साल अपनी चार नई एसयूवी और इलेक्ट्रिक कारों के साथ भारतीय बाजार में दस्तक देने जा रही है। नए मॉडल कुछ महीनों के अंदर ही शोरूम में उपलब्ध होने शुरू हो जाएंगे। आइए जानते हैं हुंडई के इन नए मॉडल के बारे में।

Hyundai Tucson Facelift
Hyundai Tucson Facelift की इस साल भारतीय बाजार में एंट्री की संभावना है। इस कार का मॉडल बिल्कुल आकर्षक और शानदार होने वाला है। इस अपडेटेड वर्जन में भी 2.0 L पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन को आगे भी जारी रखे जाने की संभावना है।

Hyundai Creta N Line
हुंडई क्रेटा की यह कार अगले महीने से शोरूम में उपलब्ध होगी। इसमें लाइन स्पेसिफिक को बेहतर तरीके से पेश किया गया है। यह कार 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन पर बेस्ड होगी।

Hyundai Alcazar Facelift
Hyundai Alcazar Facelift में 2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसका इंजन 191 टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

शानदार होगी डिजाइन
इस कार के डिजाइन की बात करें तो यह स्प्लिट एलईडी हेडलाइट सेटअप के साथ देखने को मिल सकता है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स भी शामिल हो सकता है। इस कार में 10.25 इंच का डिस्प्ले भी दिए जाने की संभावना है।

Hyundai Creta EV
हुंडई इस साल के अंत तक एक नई इलेक्ट्रिक SUV भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी में है, जो क्रेटा जैसी ही होगी।

कैसा हो सकता है मॉडल
इसका मॉडल टाटा कार Tata Nexon EVऔर Tata Curvv को टक्कर दे सकता है। इसकी बैटरी की यदि बात की जाए तो इसमें 500 km से अधिक की ड्राइविंग रेंज प्रदान करने की क्षमता होगी।

Santy के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App