आधे से भी कम दाम पर मिल रही है Hyundai की ये दमदार Sedan कार… अभी है लेने का मस्त मौका !

By

Vikram Singh

Hyundai Elantra VTVT SX: अगर आप भी काफी समय से एक बजट में आने वाली सेडान गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। क्योंकि Hyundai की मशहूर Sedan गाड़ी Elantra का VTVT SX वेरिएंट अभी आपको काफी कम दाम पर मिल रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें जहां एक ओर इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत ही 17.86 लाख़ रुपए है वहीं आपको यह गाड़ी अभी मात्र 8 लाख़ रुपए में मिल जाएगी। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको लेने का पूरा तरीका।

Hyundai Elantra के VTVT SX वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Elantra के VTVT SX वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इस गाड़ी में 1999 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 150.19 bhp की अधिकतम पावर तथा 192 NM का अधिकतम टॉर्क करता है। यह Sedan गाड़ी मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है जिसमें 5 लोग आसानी से बैठ सकते हैं। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 14.59 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज भी मिल जाता है। साथ ही इस गाड़ी में आप 50 लीटर तक फ्यूल एक बार में डलवा सकते हैं। अब जैसा कि यह एक सेडान गाड़ी है तो इसका ग्राउंड क्लीयरेंस भी आपको थोड़ा काम 167 MM देखने के लिए मिलता है।

बात करें गाड़ी में आने वाले कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स के तो इसमें आपको पावर बूट, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टेरिंग, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, रिमोट ट्रंक ओपनर, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, रियर सीट हेड्रेस्ट, फ्रंट तथा रीयर में कप होल्डर, क्रूज कंट्रोल, नेविगेशन सिस्टम तथा फाइंड माय कार के अलावा वॉइस कमांड और ऑटोमेटिक हेडलैंप्स का फीचर मिल जाता है।

वही बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, पैसेंजर तथा ड्राइवर के साथ 6 एयरबैग की सुविधा, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, इंजन एमोबिलाइजर, क्रैश सेंसर, EBD, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, रियर कैमरा तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का फीचर मिल जाता है।

Hyundai Elantra के VTVT SX वेरिएंट को मात्र 8 लाख़ में खरीदें

जैसा हमने आपको पहले ही बताया यदि आप अभी इस गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी मौजूद एक्स शोरूम कीमत ही 17.86 लाख़ रुपए पड़ती है। लेकिन अगर यही गाड़ी आप cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में जाते हैं तो वहां पर यह आपको मात्र ₹8,00,000 में लिस्टेड मिल जाएगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 35,000 किलोमीटर चलाया है। यदि ओनर की बात माने तो अभी तक इस गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है तथा गाड़ी बिल्कुल एक्सीलेंट कंडीशन में है तथा यह पूरी तरह से स्क्रैच लेस है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App