Alto नहीं ही पसंद तो सस्ते में खरीदें चमचमाती Hyundai i10, मिलेगा ये सब

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai i10: हुंडई मोटर्स अपने आकर्षक लुक और बेहतरीन परफॉरमेंस वाली कारों के लिए मार्केट में पसंद की जाती हैं। कंपनी की कार हुंडई आई10 (Hyundai i10) अपने आकर्षक लुक के लिए पॉपुलर है। इस कार में ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा आधुनिक फीचर्स और अधिक माईलेज कंपनी ने दिया है। अगर आपकी योजना इस कार को अपना बनाने की है। तो इस रिपोर्ट में आप इस कार के बारे में डिटेल से जान सकते हैं।

Hyundai i10 के इंजन की पूरी जानकारी

कंपनी की इस लोकप्रिय हैचबैक सेगमेंट कार में 1197 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जो 78.9bhp का अधिकतम पावर और 111.8Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। यह 4 सिलेंडर इंजन है और ARAI द्वारा सर्टिफाइड 16.95 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराने में सक्षम है। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आने वाली इस कार में 35 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

इस कीमत पर आती है Hyundai i10

हुंडई आई10 (Hyundai i10) कार को 3.79 लाख रुपये से 6.55 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। हालांकि इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी लिया जा सकता है। कई ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस कार पर आकर्षक डील उपलब्ध करा रही है। इस रिपोर्ट में आपको इसी के बारे में जानकारी मिलने वाली है।

Hyundai i10 पर जबरदस्त ऑफर

हुंडई आई10 (Hyundai i10) कार के 2014 मॉडल की बिक्री Carwale वेबसाइट पर की जा रही है। इस कार का कंडीशन अच्छा है और इसके ओनर ने इसे 81,000 किलोमीटर तक चलाया है। पेट्रोल इंजन वाली नोएडा में मौजूद इस कार को आप 2.7 लाख रुपये में यहाँ से अपना बना सकते हैं।

Carwale वेबसाइट से ही आपको हुंडई आई10 (Hyundai i10) कार का 2016 मॉडल मिल जाएगा। इस कार को 70,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और दिल्ली में उपलब्ध कराया गया है। इसके लिए यहाँ पर 3.25 लाख रुपये की कीमत तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App