मात्र 1 लाख़ में घर लाएं गाड़ी ! Hyundai की प्यारी हैचबैक देती है मस्त माइलेज और तगड़ी परफॉर्मेंस !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Hyundai Getz Prime 1.1 GVS: यदि आप भी काफी ज्यादा समय से एक बढ़िया गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं लेकिन आपका बजट मात्र ₹1,00,000 का है और इसी बजट के अंतर्गत आप एक बढ़िया हैचबैक गाड़ी ढूंढ रहे हैं। जो आपके परिवार को भी पसंद आए तथा बढ़िया माइलेज के साथ उससे आपको अच्छी परफॉर्मेंस में मिल जाए। तो आज के इस रिपोर्ट में हम आपको हुंडई की तरफ से आने वाली एक ऐसी ही हैचबैक गाड़ी Getz Prime 1.1 GVS के बारे में बताएंगे जिससे आपको उपरोक्त सभी फीचर्स मिल जाएंगे। चलिए जानते हैं इस गाड़ी को मात्र 1 लाख में लेने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Hyundai Getz Prime गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Getz Prime गाड़ी मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 1086 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 66.6 PS की अधिकतम पावर तथा 10.4 Kgm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली हैचबैक गाड़ी है जो 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 15 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है। साथ ही आप इस गाड़ी में एक बार में अधिकतम 45 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

हम यदि बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको कम सुरक्षा के फीचर्स मिलते हैं फिर भी जो उपयोगी फीचर्स हैं जैसे चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट, डोर अजार वार्निंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स और इंजन चेक वार्निंग। यह सभी फीचर्स आपको मिल जाते हैं।

लेकिन जो जरा से एडवांस फीचर्स होते हैं जैसे क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, सीट बेल्ट वार्निंग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट यह सभी फीचर्स आपको इस गाड़ी में देखने के लिए नहीं मिलते हैं। फिर भी यदि आप एक बजट में गाड़ी ढूंढ रहे हैं तो यह आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन होगा।

Hyundai Getz Prime गाड़ी को मात्र 1 लाख़ में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें हुंडई ने अभी अपनी Getz Prime 1.1 GVS गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 3.89 लाख थी।

लेकिन यही गाड़ी आपको अभी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में यानी यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है और जिसको किसी ने वेबसाइट पर लिस्ट किया है तो वहां पर यह गाड़ी आपको मात्र ₹1,00,000 में मिल रही है।

दरअसल, इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 80,000 किलोमीटर चलाया है तथा उनके अनुसार अभी गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है तथा आप इस इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप सीधा ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App