कम बजट वालों की बल्ले-बल्ले ! 5 लाख़ से भी कम में मिल रही है Hyundai की ये जबरजस्त फीचर्स वाली कार !

By

Vikram Singh

Hyundai Elanata CRDi S: क्या आप भी एक ऐसी गाड़ी लेने की सोच रहे हैं जो कम बजट में आए तथा फीचर्स से लोडेड हो तो आपको एक नजर Hyundai Elanata CRDi गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए। इस गाड़ी में आपको सभी जरूरत के फीचर्स तो मिल ही जाते हैं साथ ही इसकी परफॉर्मेंस से भी आपको कोई शिकायत देखने के लिए नहीं मिलेगी। आइए इस गाड़ी में आने वाले फीचर्स के साथ जानते हैं इसको 5 लाख़ से भी कम में लेने का तरीका क्या है।

Hyundai Elanata CRDi S में है इन शानदार फीचर्स की भरमार

अगर हम Hyundai Elanata CRDi S गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 1582 cc का 4 सिलेंडर वाला डीजल इंजन मिल जाता है जो 259.87 NM का टॉर्क तथा 126.24 bhp की पावर जेनरेट करता है। यह सेडान गाड़ी 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी तथा मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है जिसमें आप एक बार में 56 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

अगर बात करें गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 22.7 Kmpl का माइलेज मिल जाता है वहीं गाड़ी की टॉप स्पीड 191 KM प्रति घंटे की है।

हुंडई कंपनी ने इसके फ्रंट में MacPherson Strut सस्पेंशन तथा डिस्क ब्रेक तो वही रियर में डिस्क ब्रेक के साथ Coupled Torsion Beam सस्पेंशन दिए हैं। इसी के साथ आपको गैस शॉक अब्जॉर्बर्स भी मिल जाते हैं। साथ ही यह गाड़ी 0 से 100 Kmph की स्पीड मात्र 10.2 सेकंड में पकड़ लेती है।

इस सेडान कार में आने वाले कंफर्टेबल फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, हीटर, AC, एयर क्वालिटी कंट्रोल, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, ट्रंक लाइट, रियर हेड रेस्ट, कप होल्डर, रियर एसी वेंट्स तथा की लैस एंट्री जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वहीं सुरक्षा के फीचर्स के रूप में इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, ड्राइवर पैसेंजर के लिए एयरबैग, डे नाइट रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, फ्रंट इंपैक्ट बीम्स तथा क्रैश सेंसर और एंटी थेफ्ट डिवाइस के साथ रियल में भी कैमरा मिल जाता है।

Hyundai Elanata CRDi S गाड़ी को यहां से खरीदें 5 लाख़ से भी कम कीमत में

आपकी जानकारी के लिए बता दे हुंडई ने अभी अपने Hyundai Elanata CRDi S गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो तकरीबन 14.34 लाख़ रुपए थी। लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹4,00,000 में मिल जाएगी।

यहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 1,20,000 किलोमीटर चलाया है। गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है तथा इसमें अभी किसी प्रकार का कोई स्क्रेच भी नहीं है। आप इस गाड़ी को खरीदने के लिए cardekho.com की वेबसाइट पर अपना नाम और मोबाइल नंबर डालकर सीधा सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App