Punch की कीमत में आएगी Hyundai Creta, न कोई EMI न ही लोन का झंझट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Creta: भारत का एसयूवी बाजार लगातार बढ़ रहा है। यहाँ पर हर दिन कोई न कोई नई एसयूवी लगातार लॉन्च हो रही है। अगर हुंडई मोटर्स की बात करें तो कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में कंपनी की हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) आती है। जिसे अपने लुक और परफॉरमेंस के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी ने इस एसयूवी में बड़ा बूट दिया है। जिस कारण से इसमें बहुत ही आसानी से काफी सामान को रखा जा सकता है।

क्रेटा के इंजन स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की इस एसयूवी में आपको 1482 सीसी का चार सिलेंडर इंजन मिलता है। जो 5500 आरपीएम पर 157.57bhp का अधिकतम पावर और 1500-3500 आरपीएम पर 253Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आने वाली इस एसयूवी में 50 लीटर का फ्यूल टैंक लगा हुआ है। इसके माईलेज की बात करें तो इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 18.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया गया है।

इस एसयूवी की बाजार में कीमत

हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) को बाजार में 11 लाख रुपये से 20.15 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। हालांकि अगर आप चाहें तो ऑनलाइन आप इसे इससे आधे कीमत पर खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि Cardekho वेबसाइट इस एसयूवी पर काफी बेहतरीन डील उपलब्ध करा रही है। जिसके बारे में आप डिटेल से इस रिपोर्ट में जानेंगे।

Creta पर ऑनलाइन बेस्ट डील

Cardekho वेबसाइट हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) के पुराने मॉडल पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। यहाँ पर इस एसयूवी के 2016 मॉडल को पोस्ट किया गया है। पेट्रोल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आने वाली इस एसयूवी को 73,000 किलोमीटर तक चलाया गया है।

इसका कलर व्हाइट है और कंडीशन काफी शानदार है। अगर आपको लम बजट में यह एसयूवी चाहिए तो यहाँ से यह आपको 6.90 लाख रुपये की कीमत में मिल सकती है। यहाँ पर इस एसयूवी के कई अन्य मॉडल्स भी आकर्षक कीमत पर उपलब्ध हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App