Hyundai Creta सबसे सस्ती, Alto कीमत में मिल रही SUV, देखें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Creta: हुंडई क्रेटा एक काफी अच्छी एसयूवी है। नई फेस लिफ्ट आने के बाद इसकी बिक्री काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। लेकिन पुरानी क्रेटा आज भी कई लोगों की फेवरेट बनी हुई है। क्योंकि इसमें अभी के मुकाबले ज्यादा दमदार लुक मिलता था। वही यह काफी ज्यादा एग्रेसिव भी लगती थी।

अगर अभी भी आप पुरानी क्रेटा (Hyundai Creta) खरीदना चाहते हैं तो सेकंड हैंड मार्केट से उसे खरीद सकते हैं। वहां इसकी कीमत 5 से 6 लाख रुपए होती है। आज इस आर्टिकल में हम आपको सेकंड हैंड क्रेटा के बारे में बताने वाले हैं।

सेकंड हैंड Hyundai Creta है सस्ती

ओएलएक्स वेबसाइट पर हुंडई क्रेटा का 2016 मॉडल सिर्फ ₹5 लाख रुपए में बिक रहा है। यह क्रेटा काफी ज्यादा चली हुई है। लेकिन इसकी कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है।

आप टेस्ट राइड लेकर इसके कंडीशन की जांच कर सकते हैं। ओएलएक्स पर आपको फाइनेंस प्लान के सुविधा नहीं मिलती है इसीलिए आपको पूरे पैसे देकर यह कार खरीदनी होगी। अगर आप एक एसयूवी की चाहत रखते हैं तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकती है।

Carwale पर भी हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) को काफी कम कीमत पर बेचा जाता है। अगर आप जिंदगी क्रेटा खरीदने की सोच रहे हैं तो यह काफी अच्छा ऑफर हो सकता है। यहां 2018 मॉडल क्रेता को ₹7.30 लाख में बेचा जा रहा है। यह क्रेटा 90000 किलोमीटर चल चुकी है। यहां फाइनेंस प्लान की सुविधा उपलब्ध है। इसीलिए आप चाहे तो उसका सहारा लेकर इसे एमी पर भी खरीद सकते हैं।

Hyundai Creta है ऐसी

हुंडई क्रेटा में 1.5 लीटर का पेट्रोल और डीजल इंजन मिलता है। इस इंजन के द्वारा 113 बीएचपी का पावर और 253 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट किया जाता है। 5 सीटर सीटिंग कैपेसिटी के साथ आने वाली इस एसयूवी में ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का विकल्प दिया गया है।

यह 17 से 21 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी दे देती है। अगर आप एक नई क्रेटा खरीदने जाएंगे तो यह आपको 11 लाख रुपए से लेकर 20 लाख रुपए के बीच मिल जाएगी। लेकिन सेकंड हैंड मार्केट में यह आदि कीमत पर उपलब्ध है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App