15,800 रुपये में बेची जा रही है Honda Shine बाइक, जल्दी देखें यह खास मौका

By

Web Desk

नई दिल्ली: अगर आप इस त्योहार पर बाइक खरीदना चाहते हैं तो होंडा शाइन ले सकते हैं। यह जबरदस्त डिजाइन और फीचर्स के साथ उपलब्ध है। इसके दमदार माइलेज के कारण ही यह काफी लोकप्रिय भी है। इसकी शुरूआती कीमत करीब 76,000 रुपये है। वहीं इसका टॉप वेरिएंट 80,000 रुपये तक का है।

ये भी पढ़ें- 18 हजार रुपये से कम में खरीदें OnePlus का धाकड़ 5G Smartphone, जल्दी करें ऑफर का समय सिमित

अगर आपके Honda Shine बाइक खरीदने का बजट नहीं है तो सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं। दरअसल कुछ ऑनलाइन वेबसाइट हैं जहां पर सेकंड हैंड बाइक को कम कीमत पर बेचा जाता है। पर ये बाइक ब्रांड न्यू कंडीशन की होती हैं। ऐसे ही आपको Honda Shine बाइक कम कीमत के साथ मिल जाएगी। चलिए आपको बताते हैं कि बाइक कहां पर मिलेगी और बाइक की पूरी स्पेसिफिकेशन की जानकारी देते हैं।

एक बाइक Droom. in वेबसाइट पर अपलोड की गई है। यहां पर 2011 मॉडल को 19500 रुपये में बेचने के लिए रखा गया है। इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है। वहीं बाइक के साथ फाइनेंस सुविधा भी दी जा रही है।

एक दूसरी OLX पर अपलोड की गई है। यहां पर होंडा शाइन के  2022 मॉडल को अपलोड किया गया है। इस बाइक को 15800 रुपये में बेचा जा रहा है। इस बाइक पर कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा है।

तीसरी Quikr वेबसाइट पर अपलोड की गई है। यहां पर होंडा बाइक के 2013 मॉडल को 23000 रुपये में बेचने के लिए रखा गया है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है और दिल्ली लोकेशन पर उपलब्ध है। इस बाइक के साथ फाइनेंस ऑफर नहीं मिलेगा।

Honda Shine Bike Specification

कंपनी ने इस बाइक में 124cc का दमदार इंजन दिया है। यह इंजन 10.74 ps की ज्यादा पावर और 11Nm तक का टॉर्क जनरेट कर सकती है। इंजन के साथ 5 स्पीड गियर-बॉक्स जोड़ा गया है। यह बाइक 64km प्रति लीटर तक का दमदार माइलेज देती है।

Web Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App