सिर्फ 10 हजार और आपकी होगी चमचमाती नई Honda Shine, एक बार पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Shine 125: होंडा मोटर्स (Honda Motors) की देश के टू व्हीलर मार्केट में मौजूद 125 सीसी इंजन सेगमेंट बाइक होंडा शाइन 125 (Honda Shine 125) काफी पॉपुलर है। इस बाइक का नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में आता है। इसमें कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स दिए हैं। जो इसे राइड करने के अनुभव को काफी बेहतरीन बना देते हैं। कंपनी इसमें ज्यादा माइलेज उपलब्ध करती है। जिससे की इसे ड्राइव करने में काफी कम लागत आता है।

Honda Shine कीमत

कंपनी की इस बेहतरीन बाइक के डिस्क ब्रेक वेरिएंट की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक को 83,800 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में लिस्ट किया है। इस बाइक की ऑन रोड कीमत 96,833 रुपये है। ऐसे में इस बाइक को खरीदने के लिए अगर आपके पास इतना बजट नहीं है। तो आप इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान का लाभ उठा सकते हैं। इस रिपोर्ट में हमने डिटेल से इसे लेकर जानकारी दी है।

Honda Shine 125 बाइक ईएमआई प्लान

होंडा शाइन 125 (Honda Shine 125) कंपनी की स्पोर्टी लुक वाली एक बेहतरीन बाइक है। इसे आसानी से खरीदने के लिए बैंक आपको 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 86,833 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी। यह लोन आपको 3 वर्ष यानी कि 36 महीनों की अवधि के लिए बैंक से मिलेगा। वहीं इसकी पेमेंट आपको हर महीनें 2,790 रुपये की मंथली ईएमआई देकर करनी होगी। बैंक से लोन मिलने के बाद 10 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट करके आप इस बाइक को ले सकते हैं।

Honda Shine 125 बाइक इंजन

होंडा शाइन 125 (Honda Shine 125) बाइक में कंपनी ने 123.94 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। जो 10.74 Ps का अधिकतम पावर और 11 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इसमें आपको बेहतर परफॉरमेंस के लिए 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। वहीं किफायती राइडिंग के लिए कंपनी इसमें 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App