कम बजट वालों की बल्ले-बल्ले ! 1 लाख़ से भी कम में मिल रही ये जबरजस्त Honda की गाड़ी..

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honda New Accord 1.8 MT: यदि आप भी एक बेहतरीन फैमिली गाड़ी देने का प्लान बना रहे हैं तथा आपका बजट 1 लाख़ से भी काम है। तो आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि एक शानदार डील के अंतर्गत आपको Honda New Accord गाड़ी का 1.8 MT वेरिएंट काफी आसानी से कम दाम पर मिल जाएगा। इस गाड़ी को अभी आप मात्र 90,000 रुपए की कीमत देकर घर ला सकते हैं। इस गाड़ी से 11.9 Kmpl का काफी ठीक माइलेज तो मिल ही जाता है। साथ ही इसमें आने वाला 2354 cc का धांसू इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में लेने का पूरा तरीका।

 

Honda New Accord गाड़ी के 1.8 MT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honda New Accord गाड़ी के 1.8 MT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2354 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 20 Kgm का अधिकतम टॉर्क तथा 144 PS की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 11.9 Kmpl का माइलेज तथा 8.8 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इसमें अधिकतम इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के आधार पर 64 लीटर तक पेट्रोल डलवाने में सक्षम है।

बात करें यदि सेडान के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह 155 MM है कम कीमत में आने के बावजूद कारमेकर ने इसमें कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स देने में बिल्कुल भी कंजूसी नहीं की है। इसमें आपको एयर क्वालिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल के साथ ही पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, वैनिटी मिरर, ट्रंक लाइट, रियर सीट हेडरेस्ट, कीलेस एंट्री, रियर AC वेंट्स और कप होल्डर जैसे फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं।

 

Honda New Accord गाड़ी के 1.8 MT वेरिएंट को मात्र 90 हज़ार में लाएं इस प्रकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे Honda New Accord गाड़ी के 1.8 MT वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया और अभी इसका प्रोडक्शन भी नहीं चल रहा है। वहीं यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 14.97 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 90 हज़ार में मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को कुल 37,432 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके फर्स्ट ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App