Honda की इस सस्ती हैचबैक के आगे सब फेल ! मात्र 3 लाख़ में खरीदने के लिए मची लूट !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honda Jazz Basic: आपको काफी संख्या में भारत में हैचबैक गाड़ियों की लिस्ट मिल जाएगी लेकिन एक बढ़िया हैचबैक गाड़ी जिसमें काफी अच्छा लुक हो, दमदार परफॉर्मेंस हो और बेहतरीन माइलेज भी मिल जाए इन तीनों का कांबिनेशन किफायती दाम में होना काफी मुश्किल होता है। लेकिन यदि आज हम आपको Honda Jazz गाड़ी के Basic वेरिएंट के बारे में बताएंगे। जिससे आपको 17.5 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज तो मिलता है। इसी के साथ इसमें आने वाले 1199 cc का इंजन काफी ठीक परफॉर्मेंस देता है। चौंका देने वाली बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र ₹3 लाख रूपए के बजट में खरीद कर घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम में खरीदने का पूरा तरीका।

Honda Jazz गाड़ी के Basic वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honda Jazz गाड़ी के Basic वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1199 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 88.50 bhp की अधिकतम पावर का 110 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है।

यह एक 5 सीटर वाली ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आने वाली हैचबैक गाड़ी है जिससे आप 17.5 Kmpl का माइलेज काफी आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। इसी के साथ इसमें आपको 40 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी देखने के लिए मिल जाती है। कारमेकर ने इसमें काफी अच्छे सुरक्षा के फीचर्स भी मुहैया कराए हैं जिसमें आपको कुल दो एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, पावर लॉक्स, सीट बेल्ट वार्निंग, एडजेस्टेबल सीट्स जैसे फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं।

 

Honda Jazz गाड़ी के Basic वेरिएंट को मात्र 3 लाख़ में खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दे Honda Jazz गाड़ी के Basic वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 8 लाख थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 3 लाख रुपए में मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसके इको फर्स्ट ओनर ने अभी तक 32,828 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। यह माइलेज तथा परफॉर्मेंस काफी बढ़िया दे रही है तथा अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इसका लुक भी बिल्कुल नया जैसा है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को प्राप्त करने के लिए आप इसके सेलर से सीधा कांटेक्ट कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App