3 लाख़ से भी कम कीमत में मिल रहा है Honda City का यह मॉडल, अगर देरी की तो पीछे रह जाएंगे आप !

By

Vikram Singh

Honda City 1.5 S AT: क्या आप भी एक ऐसी गाड़ी की तलाश में है जो मात्र 3 लाख से भी काम में मिल जाए और उसमें फीचर्स की भरमार हो साथ ही परफॉर्मेंस के मामले में भी आपका काम ना बिगड़े। ऐसी ही एक गाड़ी आज की रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे। यह गाड़ी कोई और नहीं बल्कि होंडा कंपनी की तरफ से आने वाली City 1.5 S AT है। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको 3 लाख़ से भी कम कीमत में खरीदने की प्रक्रिया के बारे में।

Honda City के 1.5 S AT वेरिएंट में मिल जाते हैं ये सभी फीचर्स

Honda City के 1.5 S AT वेरिएंट में फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 1497 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो 118 bhp की पावर तथा 146 NM का टॉर्क जनरेट करता है अगर इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की बात करें तो वह 10.6 Kmpl है। अच्छी बात यह है कि यह गाड़ी 5 गियर्स तथा ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

कंपनी ने इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक के साथ McPherson Strut सस्पेंशन तो वही रियर में ड्रम ब्रेक के साथ Torsion Beam Axle सस्पेंशन दिए हैं।

इस गाड़ी में सुरक्षा के फीचर्स के रूप में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक जैसे फीचर्स मिल जाते हैं वही आरामदायकता के लिए एयर कंडीशनर और स्टीयरिंग को एडजस्टमेंट करने का भी फीचर मिल जाता है।

Honda City के 1.5 S AT वेरिएंट को 3 लाख़ से भी कम कीमत में खरीदने का पूरा तरीका

अगर आप भी Honda City के 1.5 S AT वेरिएंट 3 लाख़ से भी खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको carwale.com की वेबसाइट पर जाना है।

वहां यूज्ड कार्स की कैटेगरी में इस कर को लिस्ट किया गया है जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी के बारे में सभी जानकारी प्रदान की है। इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को अभी तक 72,985 KMs तक चलाया है। यह गाड़ी अभी बिल्कुल अच्छी कंडीशन में इसमें किसी भी प्रकार का कोई स्क्रेच या कोई अन्य समस्या नहीं है।

अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप carwale.com की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सेलर की सभी जानकारी प्राप्त करके अपनी डील पक्की करा सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App