Honda Amaze के इस सुंदर वेरिएंट पर दे बैठोगे अपना दिल.. मस्त फीचर्स की साथ कीमत मात्र 5 लाख !

By

Vikram Singh

Honda Amaze VX Petrol: होंडा कंपनी की तरफ से आने वाली Amaze गाड़ी भारत में काफी ज्यादा प्रचलित है। इस किफायती Sedan गाड़ी से लोगों को इतना ज्यादा प्रेम है कि इसके हर वेरिएंट पर लोगों ने जमकर प्यार दिया है।

इसी कड़ी में आज हम आपको Honda Amaze के ही VX Petrol वेरिएंट के बारे में बताएंगे जो भी आपको एक डील के अंतर्गत मात्र ₹5 लाख़ में मिल रहा है। जबकि इस गाड़ी की वास्तविक एक्स शोरूम कीमत ही 8.95 लाख़ रुपए है। इस गाड़ी से आपको काफी बढ़िया 18.6 Kmpl का माइलेज तो मिलता है यह साथ ही इसमें आने वाला 1199 cc का इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम में लेने का पूरा तरीका।

Honda Amaze VX Petrol गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honda Amaze VX Petrol गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1199 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 88.50 bhp की अधिकतम पावर तथा 110 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस सेडान से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 18.6 Kmpl का ARAI क्लेमड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आपको इस गाड़ी में 420 लीटर का एक बढ़िया बूट स्पेस भी देखने के लिए मिलता है। साथ ही 35 लीटर तक आप इस गाड़ी में फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार पेट्रोल भरवा सकते हैं।

Honda Amaze VX Petrol गाड़ी मिल रही मात्र 5 लाख़ में

आपकी जानकारी के लिए बता दें Honda Amaze के VX Petrol वेरिएंट की मार्केट में वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 8.95 लाख़ रुपए है। लेकिन अभी यह गाड़ी आपको कारदेखो के माध्यम से मात्र 5 लख रुपए में मिल रही है। इतने कम दाम में मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक यूज्ड गाड़ी है जो इसके फर्स्ट ओनर द्वारा 51,258 किलोमीटर चलाई गई है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है

यह गाड़ी देखने में भी अभी बिल्कुल न्यू जैसी लगती है क्योंकि यह काफी अच्छे से मेंटेन करके रखी गई है। गाड़ी में कोई समस्या नहीं है इस बात की पुष्टि कारदेखो के तरफ से भी कर ली गई है। अतः यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो के माध्यम से ही अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सीधा ऑनर से जुड़ सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App