सेडान सेगमेंट की रानी Honda Amaze के इस मॉडल को लाए 3 लाख़ में.. माइलेज देख हो जायेंगे खुश !

By

Vikram Singh

Honda Amaze VX Diesel: अगर आप भी सेडान सेगमेंट में कोई ऐसी कंफर्टेबल गाड़ी का को लेने का प्लान बना रहे हैं जिससे काफी अच्छा माइलेज भी मिल जाए तो आपको एक बार Honda Amaze के VX Diesel वेरिएंट का रुख अवश्य कर लेना चाहिए। इस गाड़ी से आपको 24.5 Kmpl का काफी शानदार माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1498 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को भी आप मात्र ₹3 लाख रुपए में खरीद कर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत काफी ज्यादा है। इस सेडान सेगमेंट की रानी से आपको स्टाइलिश लुक और परफॉर्मेंस की बेजोड़ साझेदारी देखने को मिलेगी। आइए विस्तार से जानते हैं गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

 

Honda Amaze गाड़ी के VX Diesel वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

आर हम Honda Amaze गाड़ी के VX Diesel वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1498 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 97.89 bhp की पावर तथा 200 NM का टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदी इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको 24.7 Kmpl का माइलेज मिल जाता है। इसी के साथ इस गाड़ी में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 35 लीटर तक पेट्रोल भरवा सकते हैं। बात करें इस गाड़ी में आने वाले कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स की तो इसमें कंपनी ने पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, रिमोट ट्रंक फ्यूल लीड ओपनर, कप होल्डर, क्रूज कंट्रोल, पार्किंग सेंसर तथा की लेस एंट्री जैसे फीचर्स भी मुहैया कराए हैं।

Honda Amaze गाड़ी के VX Diesel वेरिएंट को मात्र 3 लाख़ में खरीदें यहां से

आपकी जानकारी के लिए बता दे Honda Amaze गाड़ी के VX Diesel वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इसकी आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो यह दिल्ली में 10.60 लाख रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कर देखो की वेबसाइट पर मात्र ₹3 लाख़ में मिल रही है। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड कैटेगरी की गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर यूज्ड क्षेत्र में लिस्ट किया है।

अभी यह गाड़ी काफी बेहतरीन माइलेज तथा परफॉर्मेंस दे रही है। जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 33,456 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट का सहारा ले सकते हैं तथा गाड़ी को खरीदने के लिए वहां पर आप आवेदन भी कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App