HONDA ACTIVA SCOOTER 70 हजार नहीं कुल 18,000 में खरीदें, माइलेज इतना कि मची लूट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः अगर आपके पास कोई बाइक और स्कूटर नहीं खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो भैया कतई भी देर नहीं करें। मार्केट में इन दिनों होंडा एक्टिवा स्कूटर की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसे आप खरीदकर घर ला सकते हैं। आपका बजट एक्टिवा नया स्कूटर खरीदने का नहीं तो चिंता ना करें।

हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जहां से आप बहुत ही सस्ते में इसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं होगी। वैसे भी अब सेकेंड स्कूटर की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसे लोग कम पैसे खर्च कर खरीदारी का सपना साकार कर रहे हैं, जिसकी खीरदारी कर आप पैसों की बचत कर सकते हैं। आपका बजट कम हैं और खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो देर नहीं करें।

होंडा एक्टिवा शोरूम से सस्ते में खरीदें

भारत की बड़ी ऑटो कंपनी में गिने जाने वाली होंडा लोगों के दिल पर जीत रही है, जिसके एक्टिवा स्कटूर की बिक्री में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। अगर आप होंडा का एक्टिवा स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इसके लिए आपको 70 से 80 हजार रुपये तक खर्च करने की जरूरत होगी।

इसलिए जरूरी है कि आप बाइक खरीदने में तनिक भी देर नहीं करें। एक्टिवा स्कूटर का माइलेज की बात करें तो एक लीटर में 55 से 60 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। अगर आप इतना बजट बनाने में सक्षम नहीं तो फिर सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसकी जरूरी बातें जानने के लिए नीचे आर्टिकल में ध्यान देना होगा।

जानिए कहां से खरीदें सेकेंड हैंड स्कूटर

आप होंडा का एक्टिवा खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी। बिक्री के लिए इसे क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जहां कीमत कुल 18,000 रुपये तक की गई है। यहां आपको बाइक की खरीदारी पर पूरी कीमत चुकानी होगी, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। यहां किसी तरह का फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है।

क्विकर ने आधिकारिक तौर पर नहीं किया बड़ा ऐलान

होंडा एक्टिवा की सेल करने वाली संस्था क्विकर वेबासइट ने आधिकारिक रूप से कीमत पर कुछ नहीं कहा गया है। timesbull.com ने मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर आर्टिकल पब्लिश किया गया है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। जानकारी के लिए बता दें कि आप एक्टिवा स्कूटर की खरीदारी करने का मौका तनिक भी हाथ से ना गंवाएं, जो बढ़िया मौका है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App