Activa की यह डील उड़ा देगी होश, इतनी सस्ती कहीं नहीं मिलेगी स्कूटर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Activa: टू व्हीलर आज के समय हर घर की जरूरत बन गई है। खासकर ड्राइव करने में आसान होने के कारण स्कूटर को काफी लोग खरीद रहे हैं। बाजार में वैसे तो आपको कई कंपनियों की स्कूटर देखने को मिल जाएगी। लेकिन होंडा एक्टिवा (Honda Activa) का देश के स्कूटर बाजार में एक अलग ही स्थान है। अगर आपका मन भी इस स्कूटर को खरीदने का है। तो यह रिपोर्ट आपके बरे काम की है।

Honda Activa इंजन

कंपनी ने अपनी इस बेहतर परफॉरमेंस ऑफर करने वाली स्कूटर में सिंगल सिलेंडर वाला 109.51 सीसी का इंजन लगाया है। यह इंजन 7.84 Ps का अधिकतम पावर और 8.90 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस स्कूटर में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है। ऐसे में इसके फ्रंट और रियर व्हील में आपको ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिल जाता है।

Honda Activa कीमत

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर को अगर आप बाजार से खरीदने जाएंगे। तो आपको 76,234 रुपये से 82,734 रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन अगर आप इतने पैसे नहीं खर्च करना चाहते हैं। तो आप एक बार ऑनलाइन इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। आपको बता दें कि ऐसी कई वेबसाइट अब आ गई हैं। जहाँ पर बहुत ही आकर्षक कीमत में इस स्कूटर के पुराने मॉडल को लिस्ट किया गया है।

Honda Activa बेहतरीन ऑफर्स

Quikr वेबसाइट पर होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के 2012 मॉडल की बिक्री हो रही है। इस स्कूटर का रंग व्हाइट है और इसका कंडीशन अच्छा है। आप इस 60,000 किलोमीटर तक चली स्कूटर को 20,000 रुपये में यहाँ से खरीद सकते हैं। यह आपको सरिता विहार में मिल जाएगी।

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के 2012 मॉडल को Quikr वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। इस स्कूटर का कंडीशन बेहतर है और इसे 32,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। यहाँ पर इस ग्रे कलर की स्कूटर के लिए 25,000 रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App