Honda Activa पर मिल रही अच्छी डील, जल्दी खरीदें स्कूटर और उठाएं लॉन्ग ड्राइव का मजा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Activa: देश में बाइक की तरह ही अब स्कूटर्स की लोकप्रियता में भी बेहिसाब बढ़ोतरी हो रही है। यही कारण है की अब बाजार में कई तरह की स्कूटर्स लॉन्च हो रहा हैं। जिसमें होंडा मोटर्स की एक्टिवा (Honda Activa) भी है। कंपनी की ये स्कूटर अपने लुक और परफॉरमेंस के लिए पसंद की जाती है। इसका नाम कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग स्कूटर की लिस्ट में आती है।

Honda Activa इंजन डिटेल्स

इस स्कूटर में 109.51 सीसी का सिंगल सिलेंडर लगा हुआ है। जो 8000 आरपीएम पर 7.84 Ps का अधिकतम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.90 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करता है। इसमें बेहतर ब्रेकिंग के लिए कंपनी ने ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया है। वहीं इसमें 50 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज उपलब्ध कराया है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Honda Activa कीमत डिटेल्स

अगर आपको यह स्कूटर खरीदना है तो आपको बता दें कि मार्केट से यह स्कूटर आपको 76,234 रुपये से लेकर 82,734 रुपये के बीच मिलेगी। लेकिन इसे आप इससे कम कीमत पर खरीद पाएंगे। कई ऑनलाइन वेबसाइट्स हैं जहाँ पर इस स्कूटर के पुराने मॉडल को काफी कम कीमत पर सेल किया जा रहा है। इस रिपोर्ट में आप एक्टिवा स्कूटर के कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे ऑफर के बारे में जान सकते हैं।

आकर्षक डील के साथ आ रही है Honda Activa

कंपनी की बेस्ट सेलिंग स्कूटर होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के 2011 मॉडल को आप Quikr वेबसाइट से अपना बना सकते हैं। इस स्कूटर को 35,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और काफी अच्छी तरह से रखा गया है। यह स्कूटर दिल्ली में 19,999 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

आप 2012 मॉडल होंडा एक्टिवा (Honda Activa) को Olx वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। यहाँ पर इस 19,000 किलोमीटर चली स्कूटर को काफी अच्छी कंडीशन में सेल के लिए लिस्ट किया है। इस स्कूटर का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसे 28,000 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App