सिर्फ और सिर्फ 27,000 में यहां पर मिल रही Hero Splendor Plus Xtec, जानिए कैसे लाएं घर

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Hero Splendor Plus Xtec Variants. भारतीय बाजार में दो पहिया वाहन इतनी ज्यादा मात्रा में सेल होते हैं। इसके पीछे की वजह है कि लोगों की जरूरत के चलते ज्यादातर लोग स्कूटर-बाइक को खरीदने पर भी प्राथमिकता देते हैं। लोगों के लिए दो पहिया वाहन से चलना एक आसान और खास तरीका है।

अगर आप भी इस समय ऐसी बाइक खरीदने के प्लान में है, जो शानदार होने के साथ-साथ कार जैसे फीचर और पावरफुल इंजन मिलता है। तो आपके लिए हीरो मोटोकॉर्प की हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक ( Hero Splendor Plus Xtec) वेरिएंट बाइक सही साबित होने वाली है।

दरअसल अगर आपके पास बजट कम है, तो आप यहां पर बताए गए। यूज्ड बाइक ऑफर के तहत इस बाइक का Hero Splendor Plus Xtec  वेरिएंट सिर्फ ₹27000 की कीमत में खरीद सकते हैं। जी हां आपने सही पढ़ा। इस बजट के बारे में आप सुनकर यकीन नहीं करेंगे।

यहां पर हम आपको इस डील के बारे में ऐसी जानकारी दे रहे हैं। जिसे आपको ना कोई फाइनेंस प्लेन का झंझट और मंथली EMI भरने का भी कोई परेशानी नहीं होगी।

ऐसी डील नहीं मिलेगी दोबारा

आपको बता दें कि ऑनलाइन यूज्ड गाड़ियों को सेल करने वाली वेबसाइट में से एक ओएलएक्स की वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक पर आकर्षक डील मिल रही है। यहां पर बाइक का 2018 मॉडल लिस्ट किया गया है, जो लगभग बाइक 32,000 किलोमीटर तक की चलाई गई। नए लुक और डिजाइन में अच्छी कंडीशन में दिखने वाली यह बाइक आपको 27,000 रुपए कीमत में मिल जाएगी।

हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो स्प्लेंडर का नया वेरिएंट हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक हाल के सालों में लॉन्च किया है, जो लोगों को खूब भा रहा है। यही वजह है कि लोग इस बाइक को खरीदने के लिए कम कीमत में ऑफर सर्च करते रहते हैं कंपनी ने इस बाइक में काफी बड़े और धमाकेदार फीचर्स दिए है।

दमदार इंजन से मिलता है इतना धांसू माइलेज

वही कंपनी ने इसमें गजब के फीचर्स के साथ-साथ ऐसा दमदार इंजन दिया हैं, जो शानदार माइलेज देने में क्षमता रखता है। हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक में110 सीसी इंजन लगाया हैं, जो पावरफुल इंजन 7.9 Bhp की अधिकतर पावर और 8.05 Nm का पिक टॉक पैदा करता है, कंपनी का माइलेज को लेकर दावा हैं कि यह बाइक 60 किलोमीटर प्रति लीटर की एवरेज दे सकती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App