जिस कीमत में मिलती है स्मार्टफोन उसी कीमत में मिल रही Hero Splendor, देखें डील

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: देश में जब भी बात तू भी लड़की होती है तो सबसे पहला नाम हीरो स्प्लेंडर का ही आता है। यह देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली टू व्हीलर है और इसे पसंद करने वाले लोग जम्मू कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक में है। हीरो स्प्लेंडर को पसंद करने के पीछे कई कारण है।

एक तो इसकी कीमत काफी कम है। दूसरी यह काफी ज्यादा माइलेज देती है और तीसरी इसका मेंटेनेंस खर्च बहुत ही कम है। यही सब कारण है कि लोग हीरो स्प्लेंडर को बहुत ही पसंद करते हैं।

यहां से खरीदें सस्ती स्प्लेंडर!

कुछ समय पहले ही हीरो स्प्लेंडर के एक एडवांस्ड मॉडल एक्सट्रैक्ट को भी लॉन्च किया गया था। इसमें कई फीचर्स मिलते हैं। इस बाइक की कीमत 75000 है जो ऑन रोड तकरीबन 90000 रुपए के आसपास आती है।

अब इस कीमत पर हीरो स्प्लेंडर को खरीदना हर किसी के बस में नहीं है। यही कारण है कि लोग अब सेकंड हैंड मार्केट से हीरो स्प्लेंडर को खरीद रहे हैं। अगर आपको भी पैसे बचाने हैं तो सेकंड हैंड मार्केट से हीरो स्प्लेंडर को खरीद सकते हैं।

इसके लिए आपको ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन का सहारा लेना होगा। ऑफलाइन जहां मार्केट में यह आपको कहीं ऑफर्स के साथ मिल जाएगी। वही ऑनलाइन भी अच्छी डील के साथ यह बाइक उपलब्ध है।

Bikedekho पर Hero Splendor Plus

बाइक देखो पर हीरो स्प्लेंडर प्लस का 2020 मॉडल बाइक 45000 रुपए में बिक रहा है। यह बाइक काफी अच्छे कंडीशन में है और यह दिखने में भी अच्छी लग रही है। अगर आपको एक माइलेज देने वाली बाइक चाहिए तो इस हीरो स्प्लेंडर प्लस को देख सकते हैं।

Quikr पर 2017 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस को ₹30000 में बेचा जा रहा है। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर उपलब्ध यह बाइक आपके डिलीवरी के कामों में काम आ सकती है। इसका मेंटेनेंस खर्च भी कम है और यह काफी अच्छा माइलेज भी देती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App