हर महीने 2 लाख से भी ज्यादा बिकती है Hero Splendor Plus, सस्ते में घर लाने का मौका

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus Discount: हीरो भारत ही नहीं बल्कि विश्व की सबसे बड़ी टू व्हीलर कंपनी है। हीरो सिर्फ अपने स्प्लेंडर के 2 लाख से ज्यादा यूनिट्स को बेच देती है। कई टू व्हीलर ब्रांड के लिए अपने पूरे लाइनअप से यहां आंकड़ा हासिल कर पाना मुश्किल हो जाता है।

हीरो स्प्लेंडर के सबसे ज्यादा बिकने के पीछे कई कारण है। यह भारत की पुरानी टू व्हीलर में से एक है। इसे 21वीं सदी के शुरुआत में ही लॉन्च किया गया था।

उस समय इसके अलग लुक और दमदार माइलेज के कारण यह काफी ज्यादा बिक रही थी। बदलते समय के साथ हीरो ने इसमें कई सारे बदलाव किए और कुछ नया ऑफर करने लगी। इस कारण से हमेशा इसकी डिमांड मार्केट में बनी रही।

हीरो स्प्लेंडर के मेंटेनेंस का खर्चा भी काफी काम आता है। यह कारण है की यह एक आम आदमी इस बाइक को खरीदना चाहता है।

Hero Splendor Plus की कीमत है इतनी

हालांकि बदलते समय के साथ हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत भी बदल गई है। अभी यह बाइक 75000 की एक्स शोरूम कीमत पर आती है, जिसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए।

हालांकि जिन्हें फीचर से कोई फर्क नहीं पड़ता उनके लिए 75000 काफी ज्यादा मायने रखते हैं। लेकिन अगर आपको एक बाइक की जरूरत है और आपके पास 75000 नहीं है तो भी आप हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको सेकंड हैंड बाजार से बाइक खरीदनी होगी।

बाइक खरीदना हुआ सस्ता

सेकंड हैंड बाइक खरीदना बुरी बात नहीं है। खासकर अब जब भारतीय ऑटोमोबाइल सेगमेंट में सेकंड हैंड बाजार एक बड़ा योगदान दे रहा है। अब लोग पुरानी गाड़ियों को खरीदना पसंद कर रहे हैं। कम पैसे में ही उन्हें कई बार काफी अच्छी डील मिल जाती है। इसलिए आप भी थोड़ी मेहनत करके एक अच्छी स्प्लेंडर सस्ते में अपने घर ला सकते हैं।

सेकंड हैंड बाइक है अच्छी

ओएलएक्स जैसी अच्छी वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस का 2015 मॉडल 27238 रुपए में बिक रहा है। यह बाइक काफी अच्छे कंडीशन में है। इसके मालिक ने इसे ना के बराबर चलाया हुआ है।

यही कारण है कि यह काफी चमक रही है यूपी के लखनऊ लोकेशन पर बिक रही है। यह बाइक दिल्ली एनसीआर में भी काफी आराम से चल सकती है। इसीलिए इसे खरीदने के लिए आपको जल्दी करना होगा।

ओएलएक्स पर ही आपको 2018 मॉडल हीरो स्प्लेंडर मिल जाएगी। यह 31 हजार रुपए में बिक रही है। हालांकि यह बाइक काफी ज्यादा चल चुकी है। लेकिन तस्वीरों से पता चलता है कि इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है। आपको अगर एक अच्छी बाइक लेनी है तो इससे विकल्प के रूप में शामिल कर सकते हैं। हालांकि इस वेबसाइट पर आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा नहीं मिलेगी। इसलिए आपको पूरे पैसे कैश में देने होंगे।

Disclaimer: यह खबर इंटरनेट पर मसूद जानकारी से ली गई है। Timesbull इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App