माइलेज और स्टाइल में बेहतर है नई Hero Splendor Plus, मिलेगा स्पोर्ट्स बाइक का मजा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: भारत को टू व्हीलर का मार्केट कहना गलत नहीं होगा। यहां सबसे ज्यादा टू व्हीलर से बिकता है। इनमें में भी हीरो स्प्लेंडर और होंडा एक्टिवा का नाम सबसे ऊपर आता है। देखा जाए तो यह दोनों टू व्हीलर्स लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आती है।

हीरो स्प्लेंडर को कंपनी समय-समय पर नए-नए अपडेट्स देते रहती है। कुछ समय पहले इसके XTec मॉडल को लांच किया गया था और अब इसके 01 एडिशन को लाया गया है।

इस बार हीरो ने स्प्लेंडर को स्पोर्टी लुक देने की कोशिश की है। इसमें आपको सिर्फ ग्राफिक्स में बदलाव देखने को मिलते हैं। इसके फ्यूल टैंक पर आपको 01 का ग्राफिक देखने को मिलता है और इस पर बड़े अक्षरों में स्प्लेंडर लिखा हुआ है जो इसे बहुत ही एग्रेसिव लुक देता है। अगर आप भी हीरो स्प्लेंडर खरीदने की सोच रहे हैं तो इस नई स्प्लेंडर को अपने घर ला सकते हैं।

Hero Splendor का सबसे बेहतर इंजन

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) में 97 सीसी का एक सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 8 पीएस का पावर जेनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा यह आठ न्यूटन मीटर का टॉर्क भी जनरेट करता है।

देखा जाए तो जिसकी कीमत में यह आती है। उसके हिसाब से इसकी पावर काफी अच्छी है। इसमें आपको 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी देखने को मिलता है। बजट में आने वाली यह काफी अच्छी बाइक है जिसे हर एक आदमी खरीद सकता है।

Hero Splendor के फीचर्स और कीमत

हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor Plus) के नए स्पोर्ट्स एडिशन का लुक बहुत ही शानदार है। हालांकि कंपनी ने इसे XTec फीचर्स के साथ लॉन्च नहीं किया है, जिस कारण से इसमें आपको एनालॉग स्पीडोमीटर देखने को मिलता है। वहीं इसमें एनालॉग फ्यूल इंडिकेटर भी दिया गया है।

यह बाइक एक आम आदमी के लिए बनाई गई है जिसे ज्यादा फीचर्स की जरूरत नहीं होती है। इसीलिए इसकी कीमत 65 से ₹70000 के बीच रखी गई है। आप इसे अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर खरीद सकते हैंm इसके साथ आपको फाइनेंस पहन की सुविधा भी मिल जाएगी जहां आप 13 से ₹15000 देकर इस बाइक को अपने घर ला सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App