Hero Splendor Plus: आज के समय में टू व्हीलर की जरूरत हर घर में हो गई है। जॉब पर जाना हो या फिर घर का कोई काम हो बाइक की आवश्यकता हर समय महसूस होती रहती है। लेकिन इस मंहगाई के दौर में बाजार में मौजूद टू व्हीलर की कीमत में भी इजाफा जो गया है।

कई लोग जरूरत के बावजूद भी ज्यादा कीमत होने के कारण टू व्हीलर को नहीं खरीद पाते हैं। ऐसे में इस रिपोर्ट में हम आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को कम कीमत में खरीदने का तरीका बताएंगे। आपको बता दें कि कई ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट हैं जो सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करती हैं। इन वेबसाइट के माध्यम से इस बाइक को बहुत ही सस्ते में खरीद सकते है।

DROOM वेबसाइट पर स्प्लेंडर के 2012 मॉडल को किया जा रहा है सेल

DROOM वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2012 मॉडल को आकर्षक डील के साथ सेल के लिए पोस्ट किया है। अच्छी कंडीशन में मौजूद इस बाइक को आप यहाँ से महज 15 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।दिल्ली नंबर पर रेजिस्टर्ड इस को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान की सुविधा भी कंपनी दे रही है।

OLX वेबसाइट पर स्प्लेंडर के 2013 मॉडल को किया जा रहा है सेल

OLX वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2013 मॉडल को आकर्षक डील के साथ सेल के लिए पोस्ट किया है। अच्छी कंडीशन में मौजूद इस बाइक को आप यहाँ से महज 17,500 रुपये में खरीद सकते हैं। इस बाइक को खरीदने के लिए कंपनी किसी तरह की फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं दे रही है।

bikes4sale वेबसाइट पर स्प्लेंडर के 2014 मॉडल को किया जा रहा है सेल

OLX वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2014 मॉडल को आकर्षक डील के साथ सेल के लिए पोस्ट किया है। अच्छी कंडीशन में मौजूद इस बाइक को आप यहाँ से महज 22 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। इस बाइक को खरीदने के लिए कंपनी किसी तरह की फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं दे रही है।


Latest News