Hero Splendor Plus की खूबसूरत कीमत, भूल जाएंगे नई बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: देश के टू व्हीलर मार्केट में हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्स काफी पसंद की जाती है। खासकर बजट सेगमेंट में हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) सबसे ज्यादा पॉपुलर है। इस बाइक का डिज़ाइन काफी बेहतरीन है और कंपनी ने इसमें बहुत ही शानदार परफॉरमेंस ऑफर किया है। इस बाइक में आपको काफी बेहतर इंजन मिलता है। जिसके बारे में डिटेल से आप यहाँ पर जान सकते हैं।

बजट सेगमेंट की पॉपुलर बाइक स्प्लेंडर

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को कंपनी ने एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 97.2 सीसी के इंजन के साथ पेश किया है। जो 8.02Ps का अधिकतम पावर और 8.05Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में ड्रम ब्रेक मिलता है और यह 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर करता है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

इस बाइक की मार्केट में प्राइस

अगर आप इस बाइक को खरीदने पर विचार कर रहे हैं। तो आपको बात दें कि इसे बाजार से लेने के लिए आपको 80 हजार रुपये की जरूरत पड़ेगी। हालांकि आप इसे इससे कम कीमत पर भी अपना बना सकते हैं। कई ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर जबरदस्त डील ऑफर कर रही है।

इन डील्स का उठा सकते हैं लाभ

Bikedekho वेबसाइट हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2018 मॉडल पर डील उपलब्ध करा रही है। यह फर्स्ट ओनर बाइक है और महज 5,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इसके ओनर ने इसे काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया है और दिल्ली में सेल के लिए 18,000 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया है।

2014 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक की सेल Bikedekho वेबसाइट पर हो रही है। यह बाइक शानदार कंडीशन में है और 81,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। दिल्ली में उपलब्ध कराई गई इस फर्स्ट ओनर बाइक के लिए 30,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App