Hero Splendor के सामने सबकी लगेगी वाट, इतनी सस्ती हो गई बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: हीरो स्प्लेंडर एक ऐसी बाइक है जिसे हर कोई खरीदना चाहता है। यह सस्ती होने के साथ-साथ काफी ज्यादा माइलेज और अच्छा रोड प्रसेंस भी देती है। अगर आपको अभी एक नई हीरो स्प्लेंडर चाहिए तो इसके लिए आपको ऑन रोड तकरीबन 90000 रुपए की कीमत देनी होगी जो कई लोगों के लिए काफी ज्यादा है। ऐसे में लोग फाइनेंस प्लेन का सहारा लेते हैं।

फाइनेंस प्लान के जरिए आप हीरो स्प्लेंडर प्लस को लगभग 13 से 15000 रुपए की डाउन पेमेंट में खरीद सकते हैं। इसके बाद आपको तकरीबन 2 साल तक हर महीने ₹3000 की राशि ईएमआई के तौर पर देनी पड़ती है। देखा जाए तो यह खराब डील नहीं है।

लेकिन हर महीने ईएमआई देना कई बार झंझट का काम हो जाता है। इससे बचने के लिए आप सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं। हीरो स्प्लेंडर के काफी अच्छे-अच्छे मॉडल बहुत ही कम कीमत पर उपलब्ध है। आप चाहे तो इसका फायदा उठाकर अपने काफी पैसे बचा सकते हैं।

ओएलएक्स वेबसाइट पर 2013 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस को ₹25000 में बेचा जा रहा है। आप इस बाइक को अभी ही मेरठ उत्तर प्रदेश के लोकेशन पर खरीद सकते हैं। तस्वीर में दिख रही बाइक बहुत ही अच्छी लग रही है। अभी आप चाहे तो इसे कुछ सालों तक आराम से चला सकते हैं।

बाइक देखो भी काफी अच्छी वेबसाइट है। यहां पर भी 2015 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस को बेचा जा रहा है। इसकी कीमत ₹35000 रखी गई है। यह बाइक बिल्कुल ही नहीं चली है। आप चाहे तो ईएमआई के जरिए भी ₹35000 का भुगतान कर सकते हैं। इसे दिल्ली की लोकेशन पर बेचा जा रहा है इसलिए आप आज ही से खरीद पाएंगे।

ओएलएक्स पर भी आपको चमचमाती हीरो स्प्लेंडर मिल जाएगी। यह 2018 मॉडल बाइक है जिसकी कीमत ₹40000 है। आप आज ही इसे खरीद सकते हैं। इस पर भी आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा मिल जाएगी। अगर आपको लंबे समय तक एक बाइक चलानी है तो यह काफी अच्छा डील हो सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App