Hero Splendor को खरीदने का सबसे अच्छा मौका, इतनी सस्ती हुई बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: बाइक्स में भी हीरो स्प्लेंडर की बात कुछ अलग है। लोग इसे दो दशक बाद भी सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इतना ज्यादा प्यार इसके बाद होंडा शाइन, बजाज प्लैटिना और पल्सर जैसी बाइक्स को ही मिल रहा है।

लेकिन हीरो स्प्लेंडर की सेल आसमान छूती है। हर महीने इसके लाखों यूनिट बिकते हैं जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। लेकिन बढ़ते समय के साथ इस बाइक की कीमत भी काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। यही एक कारण है जो सभी को निराश कर रहा है।

नहीं खरीद पा रहे Hero Splendor!

अगर आप 75000 देखकर नई हीरो स्प्लेंडर नहीं लेना चाहते हैं तो आज की यह खबर काफी अच्छी होने वाली है। आप सेकंड हैंड मार्केट से भी हीरो स्प्लेंडर को खरीद सकते हैं। यहां इसकी कीमत काफी कम है और अगर आप ऑफलाइन बाइक खरीदने हैं तो कुछ ऑफर्स भी मिल जाएगा।

इस बाइक ने मिलता है ये सब

Hero Splendor Plus में 97 सीसी का 1 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन इतना पावरफुल तो नहीं है लेकिन इसके द्वारा 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल जाता है। अगर आप रोज के कामों के लिए एक बाइक खरीदना चाहते हैं तो इसका इंजन काफी ज्यादा मजबूत है। इसके किफायती होने के कारण आपके काफी ज्यादा पैसे बच सकते हैं।

Quikr वेबसाइट पर Splendor की बेस्ट डील

क्विक वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर को काफी सस्ते में बेचा जा रहा है। आप यहां से यह बाइक ₹25000 में खरीद सकते हैं। यहां पर आपको फाइनेंस प्लान की सारी सुविधाएं मिल जाती है, जिसका उपयोग कर आप EMI पर बाइक खरीद सकते हैं। दिल्ली एनसीआर रजिस्टर यह बाइक 2013 मॉडल है।

कुक्कर पर ही आपको 2017 मॉडल हीरो स्प्लेंडर पर मिल जाएगी, जिसके कीमत ₹40000 रखी गई है। यह बाइक आज भी चमचमाती हुई कंडीशन में है। जिस कारण से आपको इस पर ज्यादा पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे। किफायती होने के कारण इसमें आपको अच्छा माइलेज भी मिलेगा जिस कारण से आप अपने काफी पैसे बचा सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App